Breaking News
Hema Malini:
Hema Malini:

Hema Malini: इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी हेमा मालिनी, फैंस के सामने पहली बार किया खुलासा!

Hema Malini:
Hema Malini:

Hema Malini: मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। हेमा का बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक का सफर बेहद ही शानदार रहा है। हिंदी सिनेमा में उन्हें हीरोइन नंबर वन बनाने वाली क्लासिक फिल्म ‘सीता और गीता’ को रिलीज हुए हाल ही में 50 साल पूरे हुए और उनकी एक और फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ भी बीते कई साल से खूब चर्चा में रही है।

Hema Malini: इस फिल्म के रीमेक के लिए तमाम कोशिशें चलती रही हैं। ऋतिक रोशन करीब करीब इस फिल्म के लिए हां कर ही चुके थे लेकिन मामला कानूनी दांव पेंच में अटक गया। लेकिन, इस सबके बीच शायद ही किसी को इस बात का इल्म हो कि फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ ही वह फिल्म थी, जिसकी शूटिंग के दौरान हेमा मां बनने वाली थीं।

read more: Shani dev: जो करता है इन देवताओं की पूजा, उनसे हमेशा दूर रहते हैं शनिदेव! साढ़ेसाती, ढैय्या में भी देते हैं शुभ फल!

Hema Malini: सोनी चैनल के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ के इस रविवार प्रसारित होने वाले एपिसोड में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और उनकी बेटी एशा देओल एक साथ नजर आएंगी। हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी द्वारा जज किए जा रहे इस शो के इस एपिसोड में में टॉप 11 कंटेस्टेंट्स की बेमिसाल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट होंगी कोलकाता की अनुष्का पात्रा जो फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के गाने ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया’ गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी।

Hema Malini: इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान अनुष्का पात्रा ने महानायक अमिताभ बच्चन का गेटअप धारण किया। और, हेमा मालिनी ने उस दौर की कुछ खास यादें ताजा कीं। ‘सत्ते पे सत्ता’ का गाना खत्म हुआ तो शो के होस्ट आदित्य नारायण ने शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी से इस फिल्म की यादें साझा करने को कहा।

Hema Malini: हेमा मालिनी बताती हैं, “सभी को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। शूटिंग के समय मैंने भी इसे काफी एंजॉय किया था। मुझे पता चला कि इस फिल्म में सात भाई होंगे और जो एक्टर्स इन सात भाइयों के रोल निभा रहे हैं उनमें सचिन, शक्ति कपूर, कमलजीत और सुधीर आदि शामिल हैं, जो सेट पर काफी शरारतें करते थे और इनके बिग ब्रदर सबके बॉस थे।’

read more: ट्यूशन जाने से बचना था, 11 साल के बच्चे ने फिल्म देखकर खुद की किडनैपिंग का बना लिया प्लान

Hema Malini: हेमा मालिनी बताती हैं, ‘मेरा पहला सीन कुछ ऐसा था कि जब मैं घर पर आती हूं तो बड़ा भाई कहता है कि मेरा सिर्फ एक भाई है। लेकिन फिर एक-एक करके सब घर में आते हैं और चीजें यहां वहां फेंककर पूरे घर में हंगामा मचा देते हैं। मैं यह देखकर हैरान रह जाती हूं कि उसने मुझसे झूठ कहा था और उसका एक नहीं बल्कि सात भाई हैं। ये सारे सीन्स बड़े कमाल के थे।’

Hema Malini: इसी एपिसोड की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी ने वह राज भी खोला जो फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत कम लोगों को पता है। वह बताती हैं, ‘फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की सबसे खूबसूरत बात यह थी कि उस समय एशा होने वाली थी। इस मूवी की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी और तब श्रीनगर बहुत खूबसूरत था, जहां ओबेरॉय होटल के पास एक फॉर्महाउस था, जहां हम रुके हुए थे। हमने गुलमर्ग और पहलगाम में भी शूटिंग की थी। मैं बताना चाहूंगी कि कश्मीर जन्नत है और कश्मीर के लोग बड़े प्यारे हैं।’