Breaking News
Heat wave in Chhattisgarh

Heat wave in Chhattisgarh: हीट वेव की चपेट में छत्तीसगढ़, आसमान से बरस रहे आग के गोले, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Heat wave in Chhattisgarh: रायपुर: छत्तीसगढ़ के आसमान से इस समय आग के गोले बरस रहे है. तेज धूप और तपिश से प्रदेशवासी हलाकान हो गए है. गर्म हवाओं के साथ लू का भी प्रचंड रूप दिखाई दे रहा है. बढ़ते तापमान से प्रदेश के कई हिस्सों में आगजनी की घटनाऐं भी सामने आई है. पूरा देश इस वक़्त लू की चपेट में है. इस साल पड़ रहे प्रचंड गर्मी से देशभर में कई लोगों की मौत भी हो गई है. इसी बीच रायपुर मौसम विभाग ने आज और कल के लिए हीटवेव का अलर्ट जारी किया है.

आज के लिए अलर्ट

Heat wave in Chhattisgarh: मौसम विभाग ने आज के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया हैं, जिनमें बलौदाबाजार, बेमेतरा, बिलासपुर, दुर्ग, जांजगीर-चांपा, केसीजी, कोरबा, कोरिया, महासमुंद, मनेंद्रगढ़ चिरिमिरी भरतपुर, मुंगेली, रायगढ़, रायपुर, राजनांदगांव, सक्ती में अलग-अलग स्थानों पर रात में गर्म लू चलने की संभावना है. अगले 24 घंटे में सारंगढ़ बिलाईगढ़, सूरजपुर जिलों के नाम शामिल है. इसके साथ गरियाबंद और बस्तर के लिए येलो अजर्ट जारी किया गया है. यहां पर अगले 24 घंटे के दौरान गरज चमक के साथ बारिश की आशंका है.

Heat wave in Chhattisgarh