Breaking News
Download App
:

Hathras Stampede : सत्संग में मचा भगदड़, अब तक 134 लोगों की हुई मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान...

top-news

Hathras Stampede : हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भोले बाबा के सत्ससंग के दौरान भगदड़ होने से अब तक 134 लोगों की मारे जाने की खबर आई है।

Hathras Stampede : हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भोले बाबा के सत्ससंग के दौरान भगदड़ होने से अब तक 134 लोगों की मारे जाने की खबर आई है। जिसमें हाथरस में 107 और एटा में 27 लाशें अब तक गिनी जा चुकी हैं। वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। राहत कार्य में लगे लोगों का कहना है कि मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। अभी भी पंडाल में कुछ लोगों के दबे होने की खबर है। इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। वहीं सीएम योगी ने 2-2 लाख रूपए का मुआवजे का ऐलान करते हुए जांच के आदेश दिए है।

Hathras Stampede : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि मृतक श्रद्धालुओं के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। वहीं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में राहत और बचाव कार्य चल रहा है। केंद्र के वरिष्ठ अधिकारी यूपी सरकार से संपर्क में है। वहीं मुख्यमंत्री योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री स्वयं पल-पल के घटनाक्रम पर सीधी नजर रख रहे हैं। दो मंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को मुख्यमंत्री ने मौके पर भेजा है। एडीजी, आगरा और कमिश्नर, अलीगढ़ के नेतृत्व में टीम गठित कर दुर्घटना के कारणों की जांच के निर्देश दिए गए हैं।