Breaking News

हर्षित लैंडमार्क : अब पाएं किराये के घर से आजादी, बजट में पाए प्राइम लोकेशन पर सर्वसुविधायुक्त फ्लैट, मात्र 18 लाख से शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

 

रायपुर। राजधानी रायपुर में अगर आप अपने सपनों का आशियाना बसाने की सोच रहे हैं तो इसके लिए अब आपको कहीं भटकने की जरूरत नहीं है। सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप आपको दे रहा है रायपुर शहर के प्राइम लोकेशन हर्षित लैंडमार्क में फ्लैट बुक करने का सुनहरा मौका… वो भी आपके बजट में।

राजधानी के सबसे प्राइम लोकेशन पर रिंग रोड नंबर 2 पर हीरापुर चौक, एम्स अस्पताल के पास इस इको फ्रेंडली सर्वसुविधायुक्त अत्याधुनिक मेगा आवासीय प्रोजेक्ट में वन , टू और थ्री बीएचके फ्लैट्स रेडी पजेशन में बहुत ही किफायती दामों पर उपलब्ध हैं। इसमें A,B,C टॉवर पूरी तरह से बनकर तैयार है। वहीं 100 से ज्यादा परिवार यहां निवासरत भी है। वहीं टॉवर D व E भी 31 जनवरी 2023 तक पजेशन के लिए शुरू कर दिया जाएगा। अगर यहां आप फ्लैट बुक करते है तो आपको बजट में सर्वसुविधायुक्त अपना घर मिल सकता है। यहां फ्लैट मात्र 18 लाख रूपये से उपलब्ध है। त जल्दी कीजिए ये सुनहरा मौका कहीं आपके हाथ से निकल ना जाए।

 

READ MORE : HARSHIT HARMONY में साकार हो सकता है आपके सपनों का आशियाना,आकर्षक आफर में उपलब्ध है 2-BHK SINGLEX की पूरी रेंज

 

बैंक फाइनेंस सुविधा भी

बैंक फाइनेंस में भी आपको कहीं परेशानी नहीं होगी। हर्षभूमि एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, एसबीआई, एक्सिस बैंक, एलआईसी एचएफएल, पंजाब नेशनल बैंक आदि लगभग सभी प्रमुख बड़े बैंकों से एपीएफ होने के कारण यहां तुरंत बैंक फाइनेंस भी किया जा रहा हैं। जो जरूरी पेपर्स है वे बुकिंग पश्चात तत्काल ही बिल्डर्स की ओर से उपलब्ध करा दिए जा रहे हैं। निजी नौकरी पेशा, वकील, डॉक्टर, इंजीनियर, कारोबारी वर्ग से जुड़े लोग हर्षित लैंडमार्क को पसंदीदा प्रोजेक्ट मान रहे हैं। इन खूबियों के चलते कह सकते हैं कि हर्षित लैंडमार्क में प्रापर्टी की खरीदी आपको पूरी तरह से हर्षित कर देगा।

साईट पता-

सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित लैंडमार्क प्रोजेक्ट हीरापुर चौक एम्स हास्पिटल के पास रिंग रोड नंबर 2 के पॉश इलाके में स्थित है। बुकिंग के लिए आप हमारी साइट पर इंस्पेक्शन कर सकते हैं। हर्षित लैंडमार्क में टोकन मनी में फ्लैट बुक कराने के लिए …. +91 9827321321 नंबर पर कॉल करके आप पूरी जानकारी ले सकते हैं।

हेड ऑफिस –

और ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के हेड ऑफिस श्याम चेंबर, मोहबा बाजार, रायपुर (छ.ग.) में संपर्क कर सकते है। इसके अलावा +91 9827321321 नंबर पर कॉल करके आप पूरी जानकारी ले सकते हैं।