Breaking News

कलबुर्गी में पूर्व जेडीएस नेता मल्लिकार्जुन मुथ्याल की हत्या, बीजेपी में होने वाले थे शामिल

कलबुर्गी। Former JDS Leader murdered: बीजेपी में शामिल होने की तैयारी कर रहे जेडीएस के पूर्व नेता मल्लिकार्जुन मुथ्याल की कर्नाटक के कलबुर्गी में हत्या कर दी गई। 64 साल के मल्लिकार्जुन मुथ्याल (Mallikarjun Muthyal) के प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान थे।

Former JDS Leader murdered: हत्या के एक दिन पहले मुथ्याल ने एक कार्यक्रम में भाग लिया था, जिसमें मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) भी शामिल हुए थे। मुथ्याल कुछ दिनों बाद BJP में शामिल होने वाले थे।

READ MORE- ब्रेकिंग: पुल के नीचे 8 बोरों में मिला 190 KG विस्फोटक, उदयपुर जैसी वारदात दोहराने की साजिश

Former JDS Leader murdered: पुलिस के मुताबिक मुथ्याल का शव उसकी दुकान से मिला और नकदी गायब थी। मुथ्याल के बेटे वेंकटेश ने कहा, “मेरे पिता पहले हुई चोरी की घटना के बाद से ही दुकान में सोते थे। मुझे संदेह है कि यह चोरी का मामला हो सकता है।

Former JDS Leader murdered:वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया उनके प्राइवेट पार्ट्स में चोटों के निशान पाए गए हैं, ऐसा लगता है कि उन पर पत्थरों से हमला किया गया था।

READ MORE- गजब: काेर्ट में पेशी पर आई पत्नी का स्कूटर चुरा ले गया पति, डिग्गी में रखे थे 40 हजार रुपए, गिरफ्तार

Former JDS Leader murdered: बता दें कि मुथ्याल सेदम कोली कबालीगा समुदाय के कलबुर्गी तालुक के मानद अध्यक्ष भी थे। यह वोक्कालिगा, लिंगायत और कुरुबा समुदायों के बाद उत्तर कर्नाटक में चौथा सबसे शक्तिशाली समुदाय है।