Breaking News
Download App
:

अमरकंटक एक्सप्रेस के एसी कोच में लगी आग, चलती ट्रेन में यात्रियों के बीच मची दहशत

top-news

जिससे वातुंकुलीन एसी कोच आग लपटों से घिर गए। कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से किसी तरह की हताहत की खबर नहीं है।

भोपाल। भोपाल से दुर्ग के बीच चलने वाली अमरकंटक एक्सप्रेस में अज्ञात कारणों से आज शाम अचानक आग लग गई। आग लगने से पूरी ट्रेन में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। उसी बीच ट्रेन को बीच रास्ते में ही रोक कर आग पर काबू पाया गया। प्रत्यक्षदर्शियो की मानो तो कुछ देर तक ट्रेन आग की लपटों के बीच ही सरपट दौड़ती रही। 

जिससे वातुंकुलीन एसी कोच आग लपटों से घिर गए। कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से किसी तरह की हताहत की खबर नहीं है। रेलवे विभाग ने आग लगने की घटना के बाद जांच के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम को अमरकंटक एक्सप्रेस भोपाल की रानी कमलापति स्टेशन से दुर्ग के लिए रवाना हुई थी ट्रेन मंडीदीप भी नहीं पहुंची थी कि एसी कोचों B-3 और B-4 के नीचे पहियों में आग लग गई थी। 

इससे धुआं उठा तो यात्री घबरा उठे। ट्रेन को रोककर फायर फाइटर से आग बुझाई गई। इसके बाद ट्रेन की अच्छे से जांच की गई। ट्रेन इसके बाद इटारसी के लिए रवाना की गई। ट्रेन के यात्रियों ने राहत की सांस लेते हुए कहा कि ट्रेन में बड़ा हादसा होते होते टल गया।