Breaking News
Download App
:

Emraan Hashmi-Mallika Sherawat: इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत से झगड़े पर 20 साल बाद तोड़ी चुप्पी, कभी मल्लिका को बताया था सबसे ख़राब Kisser

top-news

समय के साथ इमरान और मल्लिका के गिले शिकवे भी दूर हो चुके हैं. एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में इमारन ने मल्लिका शेरावत के साथ मुलाकात के बारे में बताया

Emraan Hashmi-Mallika Sherawat: मनोरंजन डेस्क: हिंदी सिनेमा इंड्रस्ट्री के दो चर्चित चेहरे इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत को शायद ही कोई नहीं जानता होगा. दोनों ने साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में गजब की केमिस्ट्री देखने मिली थी. इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. मगर इसके बाद कभी इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आये. उस समय खबरे चली थी कि, दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया है. हाल ही में 20 साल के बाद दोनों को एक साथ नजर आये. जिसे देख कर उनके फैंस बेहद खुश हुए थे. इसके साथ ही इमरान हाशमी ने 20 साल बाद दोनों के झगड़ों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 


अप्रैल में मिले थे इमरान और मल्लिका 
Emraan Hashmi-Mallika Sherawat: समय के साथ इमरान और मल्लिका के गिले शिकवे भी दूर हो चुके हैं. एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में इमारन ने मल्लिका शेरावत के साथ मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने कहा, वो बहुत मिलनसार थी. मैनें उन्हें बहुत सालों बाद देखा था, और मुझे नहीं लगा कि कई सालों बाद हमारी मुलाकात हुई.






मल्लिका से झगड़े पर क्या बोले इमरान?
Emraan Hashmi-Mallika Sherawat: इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत के साथ हुए झगड़े को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि उस वक्त हम युवा और मूर्ख थे. आप जिंदगी में एक ऐसे दौर से गुजरते हैं, जब आपकी फैसले लेने की शक्ति इतनी सीमित हो जाती है कि आप आवेश में आ जाते हैं. उसके द्वारा कुछ बुरी बातें कही गई थीं, कुछ बातें मैनें बोली थीं, लेकिन वो सब बीत चुका है. इमरान ने आगे बताया कि, हमने वो सब बातें किनारे रख दी हैं. वो बहुत वक्त पहले की बाते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे उनसे मिलके बहुत अच्छा लगा. वो और मैं बहुत गर्मजोशी से मिले. उन्होंने कहा कि वो एक को-स्टार हैं जिनके साथ काश मैं दोबारा काम कर पाता.  


मल्लिका को कहा था सबसे खराब किसर 
Emraan Hashmi-Mallika Sherawat: फिल्म मर्डर के रिलीज के कुछ समय बाद इमरान हाशमी और महेश भट्ट करण जौहर के कॉफी विद करण में शिरकत करने पहुंचे थे. शो के दौरान करण जौहर इमरान हाशमी से पूछा कि उनकी को स्टार्स में सबसे खराब किसर कौन है? इसका जवाब देते हुए इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत का नाम लिया था.