Breaking News
ED ACTION
ED ACTION

ED RAID BREAKING : एक बार फिर प्रदेश में ED ने मारी रेड, कांग्रेस विधायक समेत कई ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई …

ED RAID BREAKING

ED RAID BREAKING : रांची। देशभर में इन दिनों ED, सीबीआई और आईटी की टीम सक्रिय है और लगातार कई बड़े अधिकारीयों, नेताओं और उनके करीबियों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कार्रवाई की जा रही है। इसी सिलसिले में ED की टीम ने आज मंगलवार को झारखंड में बड़ी छापेमार कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक, ED की टीम ने कांग्रेस के पोड़ैयाहाट से विधायक प्रदीप यादव के करीबियों के एक दर्जन से भी ज्यादा ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की जा रही है।

READ MORE : ms dhoni ipl 2023 : CSK की जीत से भावुक हुए धोनी, जडेजा को कंधे पर उठाया, माही ने कैमरा लैंस पर दिया ऑटोग्राफ … देखें मैच के टॉप मोमेंट्स …

ED RAID BREAKING

इनमें से कम से कम 10 ठिकाने रांची में हैं। इससे पहले चार नवंबर 2022 को विधायक प्रदीप यादव और बेरमो के विधायक कुमार जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपॉर्टमेंट ने छापेमारी की थी। प्रदीप यादव के गोड्डा स्थित आवास पर छापेमारी के दौरान कई दस्तावेज बरामद किए गये थे। बता दें कि आयकर से जुड़े मामले में यह कार्रवाई की जा रही है।

READ MORE :  JAMMU KASHMIR BUS ACCIDENT : दर्दनाक सड़क हादसा ! खाई से नीचे गिरी 75 यात्रियों से भरी बस, हादसे में इतने लोगों की मौत … देखें ये रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

ED RAID BREAKING

इन दस्तावेजों की जांच के बाद आयकर विभाग ने केस को ईडी को रेफर कर दिया थाविधायक प्रदीप यादव के साथ ईडी की टीम बिल्डर शिवकुमार के ठिकानों पर भी पहुंची है। बताया जा रहा है कि जमीन घोटाला मामले में बिल्डर शिवकुमार की भूमिका संदिग्ध रही है। बता दें छत्तीसगढ़, बिहार, दिल्ली समेत कई राज्यों में इन दिनों सभी टीमें लगातार छापा मार रही है।