Breaking News
SBI
SBI

SBI से जुड़कर करें 90 हजार रुपए महीने की कमाई, जीवन भर नहीं होगी नौकरी करने की टेंशन…

SBI
SBI

 

SBI भारत का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई आज देश के हर कोने में है। एसबीआई के पास आज सबसे ज्यादा ग्राहक हैं और सबसे अमीर बैंक में भी इसकी गिनती होती है। वैसे तो लोग एसबीआई में अपना पैसा जमा करते हैं लेकिन अब एसबीआई आपको कमाई का भी मौका दे रहा है। एसबीआई अब एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिससे आप घर बैठे मोटा लाभ उठा सकते हैं, जिसके लिए तमाम शर्तें तय की गई हैं।

READ MORE : सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार हुआ धड़ाम, निफ्टी-सेंसेक्स में भारी गिरावट…

SBI

एसबीआई अब लोगों को अपने एटीएम बढ़ाने का निर्णय ले लिया है। आप एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर मोटी रकम कमाने का सपना साकार कर सकते हैं। एसबीआई के दावे के मुताबिक हर महीना आराम से 90,000 रुपये तक की कमाई कर सकते हैं। इसके लिए कुछ शर्तों का पालन करना जरूरी होगा।

READ MORE : महिला टीचर की ये कैसी हैवानियत; पांचवीं क्लास की छात्रा पर कैंची से किया हमला, इतने से भी नहीं भरा मन तो ….

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) इन दिनों लोगों को कमाई करने का मौका दे रहा है, जिसके लिए फ्रेंचाइजी की परमिशन दे रहा है। आपके पास कोई काम नहीं तो आराम से फ्रेंचाइजी ले सकते हैं। इसके लिए कुछ जरूरी शर्तें रखी गई हैं, जिसमें सबसे पहले तो आपके पास आबादी वाले इलाकों में खाली जमीन का होना आवश्यक है। इसके लिए सबसे पहले आपके पास 50-80 वर्ग फीट जमीन भी होनी चाहिए। यह दूसरे एटीएम से 100 मीटर की दूरी पर होनी जरूरी है।

READ MORE : शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, छत्तीसगढ़ में इतने दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें…

इतना ही नहीं 1 किलोवाट बिजली कनेक्शन के साथ ही 24 घंटे बिजली की आपूर्ति होना आवश्यक है। बाद में आपको आराम से एटीएम की फ्रेंचाइजी का वितरण किया जाता है।

हस साल होगी इतनी कमाई

आवेदन करने के लिए अगर आपको एसबीआई का एटीएम लगाने की इजाजत मिल जाती है तो फिर हर महीना आसानी से 80,000 रुपये तक की कमाई कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपको हर साल करीब 10 लाख रुपये तक की इनकम हो जाएगी। इसलिए जरूरी है कि आप जल्द आवेदन करने का सपना पूरा कर सकते हैं।