Breaking News
Download App
:

जिला पंचायत सभापति गगन जयपुरिया ने प्रदेशवासियों को दी भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की बधाई.... कहा-रथ यात्रा सामाजिक समरसता से भी जुड़ा हुआ जनपर्व है..

top-news

जिला पंचायत सभापति गगन जयपुरिया ने प्रदेशवासियों को दी भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की बधाई.... कहा-रथ यात्रा सामाजिक समरसता से भी जुड़ा हुआ जनपर्व है..

जांजगीर-चांपा/सौरभ थवाईत। जांजगीर-चांपा जिले के जिला पंचायत सभापति गगन जयपुरिया ने प्रदेशवासियों को भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा की बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्होंने इस अवसर पर भगवान जगन्नाथ से सभी नागरिकों की शांति ,सुख, समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना की है। जिला पंचायत सभापति गगन जयपुरिया  ने  कहा है कि भारत में महाप्रभु जगन्नाथ के धाम पुरी सहित सभी स्थानों में रथयात्रा निकाली जाती हैं। 

यह भारत की मजबूत सांस्कृतिक एकता और सौहार्द्र का प्रतीक है।  प्राचीन काल से ही छत्तीसगढ़वासियों की भगवान जगन्नाथ में गहरी आस्था रही है। उत्कल समाज के साथ सभी छत्तीसगढ़वासी प्रतिवर्ष भक्ति भाव और श्रद्धा के साथ भगवान जगन्नाथ, उनके भाई बलभद्र और बहन देवी सुभद्रा की रथयात्रा निकालते हैं।

जिला पंचायत सभापति गगन जयपुरिया ने कहा कि भगवान जगन्नाथ के शुभ आशीर्वाद से समाज में सदभावना एवं समरसता की भावना का विस्तार होगा। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि-भगवान जगन्नाथ की अलौकिक कृपा से प्रदेश एवं देशवासियों के जीवन में सुख शांति एवं समृद्धि आएगी।

जिला पंचायत सभापति गगन जयपुरिया ने  कहा कि-रथ यात्रा सामाजिक समरसता से भी जुड़ा हुआ जनपर्व भी है। हम भगवान जगन्नाथ के प्रति अपनी अपार श्रद्वा प्रकट करते है जो अपने रथ पर सुशोभित होकर लोगों को आशीर्वाद प्रदान करते है।