Pandit Dhirendra Shastri
Pandit Dhirendra Shastri

Dhirendra Shastri: भीड़ बेकाबू देखकर बागेश्वर बाबा को दिव्य दरबार रोकना पड़ा, श्रद्धालुओं ने तोड़ी बैरिकेडिंग तो पुलिस ने भांजी लाठी, महिला का सिर फूटा…



Dhirendra Shastri: बड़हलगंज(गोरखपुर):
यूपी के गोरखपुर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा चल रही है। कथा का आज दूसरे दिन था। अचानक से भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ गईं।

Dhirendra Shastri: लाठीचार्ज से एक महिला का सिर भी फूटा

 

Dhirendra Shastri: पुलिस के लाठीचार्ज से एक महिला का सिर भी फूटा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ड्यूटी स्थल पर तैनात पुलिसकर्मी खाली हाथ हैं। सीसीटीवी कैमरों की मदद से महिला के सिर फूटने की जांच की जाएगी।

Dhirendra Shastri: गुरुवार को भीड़ उमड़ी थी

Dhirendra Shastri: दरअसल गोरखपुर के बड़हलगंज में चल रही रामकथा के दूसरे दिन सरयू नदी के तट पर आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में शामिल होने के लिए गुरुवार को भीड़ उमड़ी थी। बैरिकेडिंग तोड़कर श्रद्धालुओं में मंच तक पहुंचने की होड़ मच गई। लोगों को काबू करने के लिए पुलिस के लाठी भांजनी पड़ी।

 

Dhirendra Shastri: दिव्य दरबार में पहुंच गई भीड़

 

Dhirendra Shastri: बड़हलगंज में तीन दिवसीय कथा के दूसरे दिन आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया। इस दौरान भारी भीड़ दिव्य दरबार में पहुंच गई। लोगों को काबू करने में पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। मंच तक पहुंचने की कोशिश में लोगों ने बैरिकेडिंग तोड़ दी।

Dhirendra Shastri: -भीड़ बेकाबू देखकर बागेश्वर बाबा को दिव्य दरबार को विराम देना पड़ा

Dhirendra Shastri: भीड़ बेकाबू देखकर बागेश्वर बाबा को दिव्य दरबार को विराम देना पड़ा।बताया जा रहा है कि भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठियां भाजी, जिससे बड़हलगंज की अर्चना का सिर फूट गया। वह घायल होकर चिल्लाने लगी।


Dhirendra Shastri: सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर इसकी जांच की जाएगी

 

Dhirendra Shastri: उसके सिर से खून बहता देखकर बागेश्वर बाबा के कहने पर उसे बैरिकेडिंग से बाहर ले जाया गया। इस दौरान काफी देर तक अफरातफरी रही। कुछ देर बाद धीरे-धीरे माहौल शांत हुआ। एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया, कार्यक्रम स्थल पर बिना लाठी-डंडा के पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने कोई लाठीचार्ज नहीं किया है। महिला को कैसे चोट लगी है, सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर इसकी जांच की जाएगी।