Breaking News
marriage
marriage

शादीशुदा होने के बावजूद इन साउथ एक्टर ने किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स

एंटरटेनमेंट- बॉलीवुड में आप कई सितारों को जानते होंगे जिन्होने दूसरी औरत के लिए अपनी पत्नी को धोखा दिया। लेकिन आज हम बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स की बात करेंगे। जी हां, साउथ सिनेमा में भी कई सितारें हैं, जिन्होने शादीशुदा होते भी दूसरी औरत से इश्क करने की खता की और अपनी बसी-बसाई गृहस्थी दांव पर लगा दी।

तब्बू और नागार्जुन का अफेयर करीब 15 साल तक चला था। खास बात ये है कि तब नागार्जुन अपनी दूसरी पत्नी आमला अक्किनेनी को धोखा दे रहे थे। आमला से शादी भी नागार्जुन ने अपनी पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबाती को तलाक देकर की थी। कहा जाता है कि अपनी शादी (marriage) को बचाने के लिए आमला ने तब्बू को अपने घर बुलाकर समझाने की कोशिश की थी। जिसके बाद तब्बू ने नागार्जुन से दूरियां बना ली थीं।

प्रभुदेवा – नयनतारा

कोरियोग्राफर-डायरेक्टर प्रभूदेवा की जिंदगी से जुड़ा एकमात्र विवाद एक्ट्रेस नयनतारा के साथ उनका लव अफेयर रहा है। दोनों लिवइन रिलेशन में थे, और शादी भी करना चाहते थे। लेकिन उस वक्त प्रभु की पहली पत्नी रामलथा ने अपने तलाक और उनकी शादी (marriage) पर ऑब्जेक्शन कर दिया था।

कमल हासन – गौतमी

कमल हासन ने अपनी पत्नी वाणी गणपति को तलाक देकर सारिका के साथ रिश्ता जोड़ा था। हांलाकि सारिका और कमल हासन की शादी भी ज्यादा वक्त तक नहीं टिकी थी। इस रिश्ते के टूटने की वजह बनीं एक्ट्रेस गौतमी तड़िमल्ला। सारिका से अलग होने के बाद कमल हासन एक्ट्रेस गौतमी तड़िमल्ला के साथ लिवइन में रहने लगे थे।

धनुष – श्रुति हासन

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का हिस्सा रह चुकी हैं। श्रुति ने अभी तक शादी (marriage) नहीं कि है, हांलाकि फिल्म ‘3’ की शूटिंग के दौरान श्रुति का अफेयर शादीशुदा एक्टर धनुष के साथ शुरु हो गया था। धनुष की पत्नी ऐश्वर्या को भी इस पति के इस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की भनक लग गई थी। हांलाकि ऐश्वर्या ने हमेशा इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी।

श्रीदेवी – बोनी कपूर

श्रीदेवी ने साउथ फिल्मों से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी का अफेयर इंडस्ट्री के सबसे विवादित अफेयर्स में से एक है। बोनी कपूर श्रीदेवी के इश्क में यूं गिरफ्तार हुए थे कि पहली पत्नी मोना कपूर और दो बच्चों को छोड़कर उन्होने श्रीदेवी से शादी की थी।