Breaking News
Deputy CM Vijay Sharma:
Deputy CM Vijay Sharma:

Deputy CM Sharma: डिप्टी सीएम शर्मा ने नारी न्याय गारंटी योजना पर कसा तंज, कहा “सब फ्री का लगा रखा है बोर्ड.. मगर दूकान कभी खुलती नहीं”

 

Deputy CM Sharma: रायपुर : लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान संपन्न होने के बाद प्रचार, आरोप-प्रत्यारोपों का दौर और गहराता जा रहा है। कांग्रेस पार्टी की ओर से घोषित नारी न्याय गारंटी योजना पर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने तंज कसा है।

Deputy CM Sharma: सोशल मीडिया साइट X पर विजय शर्मा ने लिखा है कि… कांग्रेस की 1 लाख रुपए देने की झूठी घोषणा वैसे ही है… जैसे किसी दुकान के सामने सब फ्री का बोर्ड लगा हो… मगर दुकान कभी खुलती ही नहीं…

Deputy CM Sharma: एमपी के दौरे पर सीएम साय

Deputy CM Sharma: लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के दौरान बस्तर में हुए मतदान को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दावा किया है कि, भाजपा बस्तर की सीट जीत रही है। उन्होंने कहा कि, कल प्रथम चरण में बस्तर लोकसभा का मतदान बड़े अच्छे से संपन्न हुआ है। वहां 67 पर्सेंट मतदान हुआ है। हमको पूरा विश्वास है बस्तर लोकसभा सीट बीजेपी जीत रही है। उल्लेखनीय है कि, सीएम श्री साय शनिवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। एमपी रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा करते हुए श्री साय ने कहा कि, आज वे खजुराहो लोकसभा क्षेत्र जा रहे हैं। एमपी भाजपा के अध्यक्ष का वह लोकसभा क्षेत्र है, उनके लोकसभा क्षेत्र में दो चुनावी सभाएं हैं।

Deputy CM Sharma: विपक्षी नेताओं का दिमागी संतुलन गड़बड़ाया

Deputy CM Sharma: यूपी के पूर्व सीएम और सपा के मुखिया अखिलेश यादव के यह कहने पर कि, भाजपा ब्रह्मांड की सबसे झूठी पार्टी है। मुख्यमंत्री विष्णु देवसाय ने कहा कि – इन लोगों को समझ में नहीं आता है। उनकी पार्टी समाप्ति की ओर जा रही है। इस कारण उन सब का दिमागी संतुलन गड़बड़ा गया है और वे कुछ भी बोल रहे हैं।