Breaking News
Download App
:

Delhi liquor scam: मनीष सिसोदिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 15 जुलाई तक बढ़ी, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिया झटका

top-news

Delhi liquor scam: राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ज्यूडिशियल कस्टडी 15 जुलाई तक बढ़ा दी है। शनिवार 6 जुलाई को सिसोदिया की न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली। Delhi liquor scam: राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ज्यूडिशियल कस्टडी 15 जुलाई तक बढ़ा दी है। शनिवार 6 जुलाई को सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद सीबीआई ने उन्हें कोर्ट में पेश किया था। 

Delhi liquor scam: बता दें कि गिरफ्तारी के बाद सिसोदिया पिछले साल 26 फरवरी से हिरासत में हैं। इसके बाद ईडी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। इससे पहले बुधवार को दिल्ली की एक कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और बीआरएस नेता के. कविता की ज्यूडिशियल कस्टडी 25 जुलाई तक बढ़ा दी थी। 





Delhi liquor scam: इसी के साथ दिल्ली की अन्य एक कोर्ट ने बीआरएस नेता के. कविता के साथ भी ज्यूडिशियल कस्टडी 25 जुलाई तक बढ़ा दी थी। कोर्ट ने ईडी को आरोपी व्यक्तियों को दो दिनों के भीतर चार्जशीट और दस्तावेजों की कापियों उपलब्ध कराने का निर्देश दिया था। 

Delhi liquor scam:इससे पहले ईडी ने दिल्ली शराब घोटाले से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 9वीं चार्जशीट दाखिल की थी। साथ ही विनोद चौहान नाम के शख्स को आरोपी बनाया था। ईडी ने जांच के तहत मई में चौहान को गिरफ्तार किया था।

Delhi liquor scam: सूत्रों ने कहा कि यहां धनशोधन निवारण अधिनियनम कोर्ट में नई और 9वीं अभियोजना शिकायत दायर की गई, जिसमें आरोपी का नाम विनोद चौहान है। इस मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया वो 18वां शख्स है।