Breaking News
Delhi Baby Care Center Accident
Delhi Baby Care Center Accident

Delhi Baby Care Center Accident: बेबी केयर सेंटर का मालिक नवीन गिरफ्तार, अस्पताल में आग लगने से हुई थी 7 नवजात की मौत

 

नई दिल्ली। Delhi Baby Care Center Accident: दिल्ली पुलिस ने विवेक विहार के न्यू बोर्न बेबी केयर अस्पताल के मालिक नवीन को गिरफ़्तार कर लिया है। वहीं, अस्पताल में आग लगने की घटना का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम और डीसीपी शाहदरा सुरेंद्र चौधरी मौके पर पहुंच गए हैं। तीन मंजिला न्यू बोर्न बेबी केयर में बीते दिन 7 बच्चों की मौत हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल के मालिक पर मामला दर्ज कर लिया था।

 

Delhi Baby Care Center Accident: जानकारी के मुताबिक, 12 बच्चों को बचाया गया जबकि 5 अन्य बच्चे भर्ती हैं, जिसमें से एक को वेटिंलेटर पर रखा गया था। बता दें कि पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में बच्चों के एक अस्पताल में आग लगने से सात नवजात शिशुओं की मौत हो गई।

 

 

Delhi Baby Care Center Accident: अग्निशमन अधिकारी राजेंद्र अटवाल ने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियों को लगाया गया। उन्होंने बताया कि दो मंजिला इमारत में रखे ऑक्सीजन सिलेंडर में विस्फोट हुआ, जिससे आसपास की इमारतें क्षतिग्रस्त हो गईं।

 

 

Delhi Baby Care Center Accident: एक अन्य अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि घटना में दो बुटीक, बगल की इमारत में संचालित इंडसइंड बैंक का एक हिस्सा और भूतल पर स्थित एक दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके अलावा इमारत के बाहर खड़ी एक एम्बुलेंस और एक स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हुई है।