Breaking News

BJP बेरला मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, सिर पर पत्थर से किए कई वार, विवाद का ये है कारण

बेमेतरा। जिले से बड़ी खबर आ रही है. राजनीतिक विवाद के चलते BJP मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला किया गया. दोनों पक्षों की ओर से साजा थाने में FIR दर्ज कराई गई है। बता दें कि BJP मंडल अध्यक्ष बलराम पटेल ग्राम सूरजपुरा के सरपंच भी है. मिली जानकारी के अनुसार बीच सड़क पर उनके सिर पर पत्थर से कई वार किए गए। जब वे लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े तब आरोपी भाग निकले। स्थानीय लोगों ने सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि वे मंगलवार को दुर्ग सांसद विजय बघेल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पाटन जा रहे थे। गांव के ही एक युवक दिलीप पटेल ने उनको रोका और नल जल योजना में खोदी गई सड़क को बंद कराने को कहा। इस पर बलराम पटेल ने कहा कि योजना शासन की है। PHE का काम हो जाएगा तो बंद कर देगा। कहा जा रहा है कि इतना सुनते ही दिलीप गुस्से में आ गया और उसने वहां पड़े सीमेंट के पत्थरों से बलराम पटेल पर हमला कर दिया।

एक के बाद एक कई वार से बलराम लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। आसपास के लोग उन्हें थाने ले गए, जहां से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया, लेकिन हालत गंभीर देख उन्हें रेफर कर दिया गया है। वहीं दिलीप पटेल ने भी सरपंच के खिलाफ मारपीट और हमला करने का मामला दर्ज कराया है।

मारपीट में घायल बलराम पटेल का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के चलते उनके ऊपर हमला किया गया है। आरोपी के परिवार के लोग दो बार चुनाव में हार चुके हैं। इसके चलते रंजिश रखते हैं और इसी के कारण उन पर हमला किया गया है। ऐसी ही बात दूसरे पक्ष की ओर से भी कही गई है कि दोनों परिवारों के बीच पुरानी दुश्मनी है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि क्रॉस FIR दर्ज की गई है। मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि विवाद का कारण क्या था।