डीएवी पब्लिक स्कूल बचेली ने सफल CBP परफॉर्मेंस एन्हांसमेंट प्रोग्राम आयोजित किया

 

 

फकरे आलम/बचेली: DAV पब्लिक स्कूल बचेली ने CBP (क्षमता निर्माण कार्यक्रम) परफॉर्मेंस एन्हांसमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया, जिसका मार्गदर्शन डॉ। चेतना शर्मा – सी.जी. जोन एफ के सहायक जनरल मैनेजर ने किया। इस कार्यक्रम में DAV पब्लिक स्कूल किरांदूल के श्री पी.एल. वर्मा सर, DAVMMPS कुंभारास के प्रिंसिपल श्री असीत बोस, मैनेजर कोंडागांव, और सी.जी. जोन आई के सहायक जनरल मैनेजर मिस्टर डी. कामेश्वर राव भी शामिल थे।

दो दिनों का कार्यक्रम शिक्षा और क्षमता निर्माण के क्षेत्र में कौशल वृद्धि के लिए एक सशक्त जगह बन गया। 27 मास्टर ट्रेनर्स और 100 से अधिक उत्साही प्रशिक्षुओं की भागीदारी से यह कार्यक्रम अत्यधिक सफल रहा। डॉ। चेतना शर्मा के दक्ष मार्गदर्शन और सभी उपस्थित व्यक्तियों के साझेदारी से, कार्यक्रम में इंटरैक्टिव सत्र, कौशल निर्माण वर्कशॉप्स, और रणनीतिक चर्चाओं की योजना की गई जो क्षमता निर्माण में प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए थी।**

श्री पी.एल. वर्मा, श्री असीत बोस, मैनेजर कोंडागांव, और मिस्टर डी. कामेश्वर राव ने अपने दृष्टिकोणों से योजना में योगदान किया, जिससे कार्यक्रम की सफलता मिली। प्रतिभागियों ने इस कार्यक्रम की सफलता में योगदान किया, जो शिक्षा और क्षमता निर्माण के क्षेत्र में कौशल बढ़ाने और पेशेवर विकास के लिए एक मंच प्रदान करता है।