Breaking News

Darshan Thoogudeepa Arrested: रेणुका स्वामी मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा गिरफ्तार

बेंगलुरु। Darshan Thoogudeepa Arrested: बेंगलुरु के रेणुका स्वामी मर्डर केस में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दर्शन थुगुदीपा को पुलिस ने मंगलवार को हिरासत में लिया। कन्नड़ एक्टर को मैसूर में पुलिस ने गिरफ्तार कर बेंगलुरु लेकर आई है। ये कार्रवाई बेंगलुरु के चित्रादुर्गा एरिया के रेणुका स्वामी नाम के एक शख्स की हत्या के मामले में की गई है।

 

Darshan Thoogudeepa Arrested: इसकी पुष्टि करते हुए बेंगलुरु पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने कहा, “9 जून को बेंगलुरु पश्चिम डिवीजन के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन की में दर्ज एक हत्या के मामले में कन्नड़ फिल्म उद्योग के एक अभिनेता को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है और मामले की जांच जारी है।

 

Darshan Thoogudeepa Arrested: क्या है मामला

 

स्वामी चित्रदुर्ग में एक मेडिकल शॉप में असिस्टेंट थे और हाल ही में उनकी शादी हुई थी। रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि चित्रदुर्ग से 33 वर्षीय स्वामी का पहले अपहरण किया गया और शहर के पश्चिमी भाग कामाक्षीपाल्या में उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव एक नाले से बरामद किया गया था। मृतक के शारीरिक पर गंभीर चोट के निशान थे, जिससे यह हत्या का मामला होने की पुष्टि हुई थी।