Breaking News
CSK

IPL 2023 से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज पूरे सीजन से हुआ बाहर……

CSK
IPL 2023 : IPL 2023 के नए सीजन की शुरुआत होने से पहले ही CSK (चेन्नई सुपर किंग्स) की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। धोनी की कप्तानी वाली टीम की ओर से गेंदबाजी करने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन कमर की सर्जरी के कारण चार महीने तक क्रिकेट मैदान से बाहर रहेंगे। इस बीच ही आईपीएल के नए सीजन का आगाज होने वाला है।
 

READ MORE : IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के बीच ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस का बड़ा फैसला, बीच दौरे में लौटेंगे घर, जानिए वजह….

 

New Zealand's Kyle Jamieson Close To Gaining Bowling Fitness, Confirms Gary Stead
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे आईपीएल के नए सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स फ्रैचाइजी (CSk) की ओर से अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारी बयान नहीं आया है। 28 साल के गेंदबाज जेमीसन ने अंतिम बार जून 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबला खेला था। इसके बाद से वे मैदान से दूर हैं। अब सर्जरी के कारण वे करीब चार महीने और क्रिकेट से दूर रह सकते हैं।

 

READ MORE : nawazuddin siddiqui : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी के बाद अब कामवाली ने लगाए ये गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला…..

चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में खेला था बड़ा दांव

 

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले दिनों हुए आईपीएल के ऑक्शन में बड़ा दांव खेला था। चेन्नई ने जेमीसन को एक करोड़ रुपए में खरीद कर अपने साथ जोड़ा था। इससे पहले वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से खेलते थे। उन्होंने आईपीएल के 9 मैचों में 9 विकेट लिए हैं। जेमीसन ने आईपीएल का अंतिम मुकाबला 26 सितंबर 2021 को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था।