Breaking News

तालाब में नहा रहे 8 साल के बच्चे को मगरमच्छ ने बनाया निवाला, 10 घंटे बाद इस हालत में मिला शव

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कतर्नियाघाट वन जीव प्रभाव के ककरहा रेंज के जंगल से सटे गूढ़ के मजरा टेपरी में स्थित तालाब में शनिवार दोपहर में नहा रहे बालक को मगरमच्छ गहरे पानी में खींच ले गया। रात करीब 12 बजे के बाद बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद हो सका है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया।

बता दें कि मोतीपुर थाने के गूढ़ निवासी आठ वर्षीय वीरेंद्र पुत्र मुंशीलाल शनिवार की दोपहर में लगभग दो बजे अपनी छोटी बहन के साथ तालाब पर गया था। वह तालाब में नहाने लगा जबकि उसकी बहन तालाब के किनारे खड़ी थी। इसी दौरान मगरमच्छ ने वीरेन्द्र को पैर की ओर से गहरे पानी में खींच ले गया।

‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, दर्द बयां करते हुए पुलिस से मांगी मदद…..

तालाब के किनारे खड़ी बहन ने यह देखते ही शोर मचाना शुरू किया तो गांव वाले तालाब की ओर दौड़े। तब तक बालक का कहीं पता नहीं चल पाया। देखते ही देखते तालाब के किनारे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने रेंज कार्यालय ककरहा व मोतीपुर थाने को सूचना दी। इस पर थानाध्यक्ष बृजानंद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। ककहरा रेंज कर्मी भी मौके पर पहुंचे।

बालक की खोज की गई । लेकिन बालक का कुछ अता पता नहीं चला। गुस्साए ग्रामीणों ने लखीमपुर-नानपारा हाईवे को जाम कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि मगरमच्छ को पकड़कर जब तक नहीं ले जाया जाएगा, जाम लगा रहेगा। हादसे के करीब 10 घंटे बाद छत-विक्षत हालत में बच्चे शव बरामद हुआ।

 

आखिर कौन है ये IAS पूजा सिंघल, जिसके 25 ठिकानों पर पड़े छापे, जानिये शादी से लेकर नौकरी तक का विवाद

उसकी छोटी बहन के शोर पर ग्रामीण दौड़ पड़े। बालक का कोई पता नहीं लग सका है। पुलिस व वन महकमे की टीम मौके पर पहुंच गई है। नाराज ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया है।