Breaking News

भाईदूज के दिन मातर देखने गए युवक की हत्या मामले में 4 आरोपी 2 नाबालिक ,सहित दर्जनभर आरोपी गिरफ्तार

dharsiva hatyakand
dharsiva hatyakand

 

 

 

crime update : अविनाश चंद्रवंशी /bhaidooj ke din yuvak ki hatya : राजधानी के धरसींवा थाना क्षेत्र में 15 नवम्बर भाईदूज के दिन मातर देखने गए युवक की हत्याका मामला सामने आया था मृतक मयंक भारती अपने भाई के साथ मातर देखने धरसींवा थाना क्षेत्र के निनवा गाँव गया हुआ था इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने मयंक को घेर लिया और उनके बीच झड़प हो गयी। और आरोपी युवकों ने हाथ मुक्के और चाकू से वार कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया वहीँ त्यौहार की खुसी में मातम फ़ैल गया।

 

 

 

crime update : घटना की जानकारी मिलते ही मृतक का मालिक राम वर्मा ने थाना धरसींवा में रिपोर्ट दर्ज कराया। जिसके बाद धरसींवा पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी थी. प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम निनवा में रहता है तथा राजमिस्त्री का काम करता है। 15 नवम्बर को गांव में मातर का कार्यक्रम था जिसमें मातर देखने प्रार्थी का भाई मयंक भारती भी दैहान पारा निनवा गया था। शाम करीबन 6.30 बजे प्रार्थी को पता चला कि उसके भाई मयंक भारती को गांव के राहुल वर्मा, रमाकांत साहू, सुमित साहू एवं अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ हाथ मुक्का से मारपीट कर अपने पास रखे चाकू से उसके भाई के शरीर पर वार कर उसे गंभीर चोट पहुंचा कर फरार हो गये है,

 

 

read more : Crime News: चार साल की बेटी को फांसी पर लटकाया, फिर किया ये कांड, ऐसे खुला राज

 

 

crime update : जब मालिक वर्मा अपने भाई को घटना स्थल पर जाकर देखा तो पाया कि उसका भाई मयंक भारती खून से लतपथ जमीन में बेहोश पड़ा था तथा सीना में गहरा चोंट था। जिसके पश्चात् प्रार्थी ने अपने भाई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर द्वारा प्रार्थी के भाई को मृत घोषित कर दिया गया। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना धरसींवा में अपराध क्रमांक 547/23 धारा 147, 148, 149, 302 भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

 

 

 

crime update : वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन तथा थाना प्रभारी धरसींवा व चौकी प्रभारी सिलयारी के नेतृत्व में चौकी सिलयारी पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा अरोपियों के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी रमाकांत साहू, राहुल वर्मा, सुमीत साहू, मुकेश साहू एवं विधि के साथ संघर्षरत 02 बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर उनके विरूद्ध कार्यवाही किया गया। पूछताछ में उनके द्वारा पुरानी रंजिश के कारण हत्या की घटना को अंजाम देना बताया गया।

 

गिरफ्तार-

01. रामाकांत साहू पिता रामेश्वर साहू उम्र 19 साल निवासी ग्राम निनवा धरसींवा रायपुर।

02. राहुल वर्मा पिता कृष्ण कुमार वर्मा उम्र 23 साल निवासी ग्राम निनवा धरसंीवा रायपुर।

03. सुमीत साहू पिता सुनील साहू उम्र 25 साल निवासी ग्राम निनवा धरसंीवा रायपुर।

04. मुकेश साहू पिता अशोक साहू उम्र 20 साल निवासी ग्राम निनवा धरसींवा रायपुर।

05. विधि के साथ संघर्षरत 02 बालक।