Breaking News
Crime News A young man came to meet his girlfriend wearing a burqa, made this mistake, people beat him, watch video
Crime News A young man came to meet his girlfriend wearing a burqa, made this mistake, people beat him, watch video

Crime News: बुर्का पहनकर गर्ल्स फ्रेंड से मिलने पहुंचा युवक, कर दी ये गलती, लोगों ने ऐसे पीटा कि उतर गया आशिकी का भूत, देखें वीडियो

औरैया। Crime News: घरवालों की नजर से बच कर अपनी गर्ल्स फ्रेंड से मिलना आशिक को महंगा पड़ गया। हालांकि उसने लड़की वाला मैकअप भी किया था मगर पैर में लैडिज सैंडिल की जगह जूता पहनने की भूल कर बैठा, यही जूता उसके लिए मुसीबत बन गया। स्थानीय लोगों ने प्रेमी को बच्चा चोर समझकर पकड़कर उसी के जूतों से पीट डाला और पुलिस के हवाले कर दिया।

Crime News: पुलिस ने पूछताछ की तो युवक ने बताया कि वह पहली बार प्रेमिका के बुलावे पर ही घाटमपुर आया था। घाटमपुर पुलिस औरैया पुलिस से संपर्क करके युवक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Crime News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार औरैया के जगन्नाथपुर गांव निवासी अंसार पुत्र समशुद्दीन का घाटमपुर के एक मोहल्ला निवासी युवती से प्रेम संबंध थे, युवक की घाटमपुर में ही रिश्तेदारी भी है।

Crime News: इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने बताया कि रविवार को प्रेमिका के घर में उसके माता-पिता नहीं थे जिस पर उसने अंसार को फोन पर यह जानकारी दी और उसे मिलने बुलाया।

Crime News: घनी बस्ती में घर होने के कारण अंसार ने बुर्का पहना, बाकायदा मेकअप किया और प्रेमिका के घर की ओर चल पड़ा, युवक ने बुर्का के नीचे जूते पहने थे।

READ MORE-Murder: आईपीएल सट्टे के पैसे के विवाद में पूर्व पार्षद के हिस्ट्रीशीटर भाई की गोली मारकर हत्या

Crime News: रास्ते में एक महिला ने उसे जूते पहने देखा तो आसपास के लोगों को बताया। लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ घेर लिया। बुर्का हटाने पर युवक निकला तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

READ MORE-RAIPUR CRIME: 3 अंतर्राष्ट्रीय विदेशी नागरिक दिल्ली से गिरफ्तार, महिलाओं को ऐसे बनाते थे शिकार…देशभर में करोड़ों रुपए की ठगी