Breaking News

रेप के दोषी को हुई 20 साल की सजा, सुनते ही आया हार्ट अटैक, चंद घंटे में तोड़ा दम…

 

बलौदाबाजार-भाटापारा। जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां एक कमजोर दिल के कैदी को कोर्ट ने जैसे ही सजा सुनाई वैसे ही आरोपी को हार्ट अटैक आ गया और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई। आरोपी रेप का दोषी है और जैसे ही उसने 20 साल कारावास की सजा सुनी, चंद घंटे के अंदर ही उसकी मौत हो गई। हालांकि कैदी का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है, पोस्टमार्टम के बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि कैदी की मौत हार्ट अटैक से ही हुई है या नहीं। कैदी हीरालाल पटेल बलौदाबाजार उपजेल में बंद था।

READ MORE : Anupamaa Twist: अनुपमा में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट, फिर पिता बनेंगे वनराज….

बताया जा रहा है कि, गिरौदपुरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरेली के रहने वाले हीरालाल पटेल पर इसी साल सितंबर में अपहरण और रेप का केस दर्ज हुआ था। नाबालिग लड़की से रेप के मामले में हीरालाल के खिलाफ आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376 और 3, 4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था, लेकिन 3 महीने बाद उसे जमानत मिल गई थी और वो छूटकर घर आ गया था। जमानत के बाद स्पेशल पॉक्सो अदालत में मामले का ट्रायल चल रहा था।

READ MORE : Sania Mirza-Shoaib Malik: सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों पर क्रिकेटर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ये हमारा…….

ट्रायल के बाद गवाहों और सबूतों के आधार पर आरोपी हीरालाल को दोषी करार दिया गया और उसे 20 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई। सजा के बाद उसे उपजेल बलौदाबाजार में भेजा गया। जहां उसकी अदालत से जेल भेजने के चंद घंटों के अंदर ही मौत हो गई। तबियत खराब होने पर उसे जेल से बलौदाबाजार जिला अस्पताल लाया गया था, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी और कल गुरुवार सुबह को उसकी मौत हुई।