Breaking News
Download App
:

Comedy film Handa: छत्तीसगढ़ में 5 जुलाई को कॉमेडी फिल्म हंडा होगी रिलीज, फिल्म निर्देशक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिल्म की दी जानकारी

top-news

Comedy film Handa: रायपुर: छत्तीसगढ़ में 5 जुलाई को हॉलीवुड मूवी हंडा रिलीज होने वाली है


Comedy film Handa: रायपुर: छत्तीसगढ़ में 5 जुलाई को हॉलीवुड मूवी हंडा रिलीज होने वाली है , जिसे लेकर मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने भटगांव के तिरुपति भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी , जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए मूवी से जुड़ी कई जानकारी दी । प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मूवी के डायरेक्टर अमलेश नागेश ने बताया कि हंडा एक कॉमेडी मूवी है, जो की पुराने समय में बुजुर्गों द्वारा संपत्ति को हंडा में भरकर जमीन के नीचे गाड़ने की कहानी के ऊपर आधारित है । साथ ही उन्होंने बताया की मूवी उन लोगों के लिए है , जो करियर में शॉर्टकट अपना कर आगे बढ़ना चाहते हैं।


Comedy film Handa: इस दौरान जब हमारे संवाददाता ने निर्देशक से पूछा कि छत्तीसगढ़िया मूवी पैन इंडिया लेवल पर क्यों नहीं पहुंच पा रही है , तो निर्देशक ने जवाब देते हुए कहा कि , छत्तीसगढ़ में पहले लोगों को सिनेमा के बारे में ज्ञान नहीं था ,इसके बाद जब सिनेमा आया तो लोगों को कुछ जानकारी  आई हैं। छत्तीसगढ़ में अलग-अलग जॉनर को लेकर फिल्म बनानी पड़ेगी । इसके बाद  छत्तीसगढ़ी मूवी पैन इंडिया के लेवल में पहुंच जाएगी।