Breaking News

Raipur Big Breaking: खम्हारडीह छवानी में तब्दील,  दुर्गा विसर्जन के दौरान मचा बवाल,कांग्रेस भाजपा की समितियों में मारपीट, थाने का घेराव

रायपुर। राजधानी रायपुर में दुर्गा विसर्जन के दौरान शनिवार देर रात कांग्रेस और भाजपा की समितियां आपस में भिड़ गईं। मामला तब और बिगड़ गया जब भाजपा पार्षद रोहित साहू के समर्थकों ने विरोधी समिति के लोगों की पिटाई कर दी। मारपीट की इस घटना के बाद भाजपा कांग्रेस दोनों के बीच तनातनी हो गई और थाना घेराव कर दिया गया है।

तनाव इस कदर बना हुआ है कि थाना व खम्हारडीह बस्ती छावनी में तब्दील हो गई है। हालांकि, पुलिस अमला भीड़ को कंट्रोल करने के लिए कोशिश कर रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बगैर कुछ सोचे समझे रोहित साहू ने बस्ती में रहने वाले युवक की पिटाई कर दी इससे उनको चोट लगी है। पुलिस मुलाहिजा के पीड़ित को लेकर अस्पताल रवाना हुई है। खबर लिखे जाने तक तनाव बना हुआ है।

भाजपा पार्षदों की गुंडागर्दी से जनता परेशान

इधर इस पूरे मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेश संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि भाजपा के पार्षदों की गुंडागर्दी लगातार देखने को मिल रही है।

रायपुर के लोगों का भाजपा पार्षदों की गुंडागर्दी से परेशान हो गए हैं। भाजपाइयों को 15 साल सत्ता भोग चुके हैं उनका नशा अभी तक खत्म नहीं हुआ।

बता दें कि हाल ही में भाटागांव के पार्षद मनोज वर्मा ने एक मासूम बच्चे की बेदम पिटाई की,इसके बाद अब खम्हारडीह के पार्षद रोहित साहू ने आज एक बस्ती में रहने वाले को पीट डाला।