Breaking News

छत्तीसगढ़ : CRPF के 28 जवान हुए फूड प्वॉइजनिंग का शिकार, अस्पताल में कराया गया भर्ती

सुकमा : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से बड़ी खबर सामने आई है।  यहां CRPF के 28 जवान फूड प्वॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं। सभी जवान CRPF की 150वीं बटालियन के ‘सी’ कंपनी में पदस्थ हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात कैंप में खाना खाने के बाद एकाएक अधिकांश जवानों की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई थी। जवानों के पेट में दर्द, उल्टी जैसे लक्षण दिखने लगे, जिसके बाद सभी जवानों को CRPF के फील्ड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां सभी 28 जवानों का उपचार चल रहा है। मामला चिंतागुफा थाना क्षेत्र का है।

 

READ MORE :IPL 2022 : इस बार आईपीएल में मचेगा लखनऊ का भौकाल, देखें कैसी है केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम

 

सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित इलाके चिंतागुफा में CRPF 150वीं बटालियन का कैंप स्थित है। इस कैंप में CRPF के सैकड़ों जवान पदस्थ हैं। कैंप के जवान रोजाना गश्त पर भी निकलते हैं। ऐसे में एक साथ इतनी संख्या में जवानों का बीमार होना चिंता का विषय है।

 

READ MORE :जाको राखे साईंया मार सके ना कोय : जब एक ही एक्सिडेंट में लड़के ने दो बार मौत को दी मात, देखें हैरान करने वाला वीडियो

 

फिलहाल CRPF के अफसर मामले की जांच कर रहे हैं। अफसरों ने कहा कि, CRPF के डॉक्टर सभी बीमार जवानों का उपचार कर रहे हैं। सभी की स्थित ठीक है। बीमार सभी जवान खतरे से बाहर हैं।