Breaking News
Chandigarh

Chandigarh : स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही 25 साल की युवती को तेज रफ्तार Thar ने उड़ाया, दिल दहला देगा ये VIDEO

Chandigarh
Chandigarh VIDEO : चंडीगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सड़क किनारे स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही एक 25 साल की लड़की को तेज रफ़्तार थार गाड़ी ने रौंद डाला. मामला फर्नीचर मार्केट का है. सड़क हादसे की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस हादसे में युवती बुरी तरह से घायल हो गई है. उसकी पहचान 25 साल की तेजस्विता कौशल के रूप में हुई. दरअसल, शनिवार देर रात 11 बजकर 39 मिनट पर तेजस्विता को थार गाड़ी रौंदते हुए आगे निकल गई. उस समय तेजस्विता स्ट्रीट डग्स को खाना खिला रही थी. बताया जा रहा है कि गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी.

READ MORE : IND vs SL: भारत ने श्रीलंका को 317 रन से हराकर दर्ज किया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बनी पहली टीम, जानें वनडे क्रिकेट इतिहास में पांच सबसे बड़ी जीत

 

तेजस्विता का इस समय जीएमएसएच-16 में इलाज चल रहा है. उसके सिर के दोनों तरफ टांके लगे हैं. उसे होश आ गया है. घरवालों के अनुसार, वह बात कर रही है और ठीक है. लेकिन वे चाहते हैं कि इस तरह की लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

READ MORE : CG Crime: जज बनने का सपना रह गया अधूरा, ब्रिज के अंधकार ने छीन ली वकील की जिंदगी! जानिए


तेजस्विता के पिता ओजस्वी कौशल ने बताया कि उनकी बेटी आर्किटेक्ट में ग्रेजुएट है और अभी यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कर रही है. वह रोज रात के समय अपनी मां के साथ फर्नीचर मार्केट मेंस्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने जाती है. शनिवार की रात भी अपनी मां मंजिंदर कौर के साथ गई थी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर  लिया है. फ़िलहाल ड्राइवर की तलाश पुलिस कर रही है.