Breaking News
IMD Alert:
IMD Alert:

CG weather update: प्रदेश में कड़ाके की ठंड, सबसे ठंडा रहा ये जिला…

CG weather update: रायपुर : ठंड का असर पुरे प्रदेशभर में दिखाई दे रहा है. इसी बीच मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना जताई है. बारिश के बाद प्रदेश में ठंड के और प्रचंड होने के आसार है. मौसम विभाग के अनुसार, एक जनवरी यानी नए वर्ष के पहले दिन पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की बारिश की संभावना बनी हुई है.

CG weather update: मौसम विभाग के मुताबिक, आगामी चौबीस घंटे में छत्तीसगढ़ का पारा 2 से 3 डिग्री गिरेगा। रविवार को प्रदेश में न्यूनतम तापमान नारायणपुर जिले में 9.4 डिग्री दर्ज की गई है. रायपुर में न्यूनतम तापमान रविवार को 16.5 डिग्री दर्ज किया गया.

CG weather update: मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि, “साल के पहले दिन सोमवार को पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है. सोमवार को प्रदेश का मौसम शुष्क रहने का अनुमान है. सोमवार यानी आज रायपुर का अधिकतम तापमान 30 डिग्री और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है.”

CG weather update: प्रदेश के जिलों का तापमान: रविवार को रायपुर का अधिकतम तापमान 28.3 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16.5 डिग्री दर्ज किया गया. माना हवाईअड्डे पर अधिकतम तापमान 27.7 डिग्री और न्यूनतम तापमान 14.2 डिग्री दर्ज किया गया. बिलासपुर का अधिकतम तापमान 27.2 डिग्री और न्यूनतम तापमान 15.4 डिग्री दर्ज किया गया. अंबिकापुर का अधिकतम तापमान 24.8 डिग्री और न्यूनतम तापमान 10.4 डिग्री दर्ज की गई. जगदलपुर का अधिकतम तापमान 28.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 12.5 डिग्री दर्ज किया गया. दुर्ग का अधिकतम तापमान 28.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 13.6 डिग्री दर्ज किया गया.

CG weather update: छत्तीसगढ़ में रविवार को सबसे कम न्यूनतम तापमान नारायणपुर जिले में 9.4 डिग्री दर्ज किया गया, अंबिकापुर में 10.4 डिग्री, बलरामपुर में 10.6 डिग्री और कोरिया में 11.1 डिग्री दर्ज किया गया.