Breaking News

CG Politics: छत्तीसगढ़ में बीजेपी का नया नारा : जारी हुआ ‘पहली लाठी मुझे मारो’ का पोस्टर, मोदी पर महंत के बयान से बवाल

रायपुर/राजनांदगांव। CG Politics: राजनांदगांव में पूर्व सीएम भूपेश बघेल की नामांकन रैली में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के प्रधानमंत्री नरेंद्र को लेकर दिए विवादित बयान से बवाल मच गया है। बीजेपी नेता व डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नया नारा देते हुए कहा कि, मैं हूँ मोदी का परिवार, पहली लाठी मुझे मारो…उन्होंने इसका पोस्टर भी लॉन्च किया है।

 

CG Politics: शिकायत करने मुख्य निर्वाचन कार्यालय पहुंची भाजपा

 

CG Politics:डॉ. चरणदास महंत के विवादिय बयान की वजह से भाजपा के पदाधिकारी मुख्य निर्वाचन कार्यालय पहुंचे हैं। जहां उन्होंने डॉ. महंत के खिलाफ शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है। भाजपा ने शिकायत में कहा कि, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष संवैधानिक पद में रहे हैं लेकिन संवैधानिक पदों का सम्मान नहीं करते हैं। हेट स्पीच के खिलाफ कार्रवाई जल्द से जल्द होनी चाहिए।

 

 

CG Politics:देश की जनता और पीएम से माफी मांगना चाहिए

 

CG Politics: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, जो कुछ भी कहा गया है, इसके लिए देश की जनता और मोदी जी से माफी मांगना चाहिए। जब-जब मोदी जी के लिए इस तरह की बाते कही गई है, तब-तब मोदी जी ओर निखर कर समाने आते हैं। हम भी मोदी का परिवार हैं, पहले हमें लाठी मारकर दिखाए।

 

अमर्यादित बयान देना कांग्रेस की पुरानी परम्परा

 

CG Politics: बीजेपी प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने नेता प्रतिपक्ष महंत के विवादित बयान पर कहा कि, नेता प्रतिपक्ष का यह बयान अमर्यादित है। इस तरह के बयान देने की कांग्रेस की पुरानी परम्परा है। लेकिन ये सभी अपनी गलतियों से सिखने को भी तैयार नहीं है। जनता ने कई बार इनको सबक सिखाया है। इसके बावजूद इन्हें समझ नहीं आ रहा है। डॉ. चरणदास महंत को चुनौती देता हूं…हम सब मोदी के परिवार है। हिम्मत है तो लाठी मारकर दिखाएं।

READ MORE-CG Politics: स्लीपर सेल वाले बयान पर भूपेश बघेल की मुश्किलें बढ़ी, अरुण सिसोदिया ने भेजा मानहानि का नोटिस, पढ़िए नोटिस में क्या लिखा

READ MORE-CG Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बस्तर दौरा 8 को, सभा की तैयारियों में जुटी भाजपा