Breaking News
BJP formed committee to investigate Malgaon mine accident and death of children in Ambikapur Medical College
BJP formed committee to investigate Malgaon mine accident and death of children in Ambikapur Medical College

CG News:मालगांव खदान हादसा और अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत की जांच के लिए भाजपा ने बनाई समिति, 1 सप्ताह में सौंपेगी रिपोर्ट

रायपुर। CG News: छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने बस्तर के मालगांव में मुरुम खदान में ग्रामीणों की मौत तथा सरगुजा के अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में 6 नवजात शिशुओं की मौत के मामले की जांच के दल का गठन किया है।

CG News: भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी केदार कश्यप द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सरगुजा जिले के मेडिकल कॉलेज में नवजात शिशुओं की मौत के मामले की जांच तथा पीडि़त परिवारों से मुलाकात करने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के निर्देशानुसार जांच समिति का गठन किया गया है।

CG News: यह समिति संबंधित स्थानों का दौरा कर इस मामले से संबंधित तथ्यों का अन्वेषण कर अपनी रिपोर्ट 1 सप्ताह में पार्टी को सौंपेगी। कश्यप ने बताया कि पूर्व सांसद रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री रामसेवक पैकरा, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सरगुजा श्रीमती फुलेश्वरी सिंह तथा भाजपा जिलाध्यक्ष सरगुजा ललन प्रताप सिंह समिति में शामिल हैं।

CG News: भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी नरेश चंद्र गुप्ता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बस्तर जिले के मालगांव में मुरुम खदान में मौत के मामले की जांच तथा पीडि़त परिवार से मुलाकात करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के निर्देशानुसार जांच समिति गठित की गई है।

CG News: यह समिति संबंधित स्थान का दौरा कर इस मामले से संबंधित तथ्यों का अन्वेषण करेगी और 1 सप्ताह में अपनी रिपोर्ट पार्टी को सौंपेगी। समिति में भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, पूर्व विधायक डॉ. सुभाऊ कश्यप, पूर्व प्रदेश भाजपा महामंत्री किरण देव, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती सरिता पाणिग्रही तथा बस्तर भाजपा जिलाध्यक्ष रूप सिंह मंडावी शामिल हैं।

READ MORE- CG News: 82.53 लाख के गबन के मामले में 16 शहरी सरकारों को नोटिस, CAG की ऑडिट में हुआ खुलासा