Breaking News
School
School

CG NEWS : प्रदेश में शीतकालीन छुट्टी का हुआ ऐलान, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश, जानिए कितने दिनों तक बंद रहेंगे स्कूल!

School
School
रायपुरCG NEWS : छत्तीसगढ़ में शीतकालीन छुट्टी का ऐलान हो चुका है. प्रदेश के सभी स्कूलों में 23 से 28 दिसंबर तक की छुट्टी रहेगी। छत्तीसगढ़ के स्कूलों में शीतकालीन छुट्टी के लिए पूरे 06 दिनों के अवकाश की घोषणा की है। इसके साथ ही शिक्षा विभाग ने निजी और सरकारी स्कूलों के लिए निर्देश भी जारी कर दिए है।

READ MORE : CG Deputy Collector Transfer : प्रदेश में कई डिप्टी कलेक्टरों को किया गया इधर से उधर, देखें किसे कहां मिली पोस्टिंग

प्रदेश के सभी अनुदान प्राप्त व गैर अनुदान प्राप्त शालाओं व डीएड, बीएड और एमएड काॅलेजों में 6 दिनों तक शीतकालीन अवकाश रहेगा. आगामी दिनों में करीब एक सप्ताह तक स्कूल बंद रहने से बच्चों की मौज रहेगी. शीतकालीन अवकाश के दौरान परिवार के संग छुट्टी बिताने का यह बढ़िया मौका है।
 
 

READ MORE : Hero MotoCorp : हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में लॉन्च की ये शानदार बाइक, खासियत जानकर आप भी हो जाएंगे फैन, कीमत सहित जानें पूरी डिटेल

 

आपको बता दें कि प्रदेश भर में पिछले ​कुछ दिनों से लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। कई इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़नी शुरू हो गई है। आगामी दिनों में करीब एक सप्ताह तक स्कूल बंद रहने से बच्चों की मौज रहेगी।