Breaking News
Download App
:

CG News: लोकसभा में राहुल गांधी के 'हिंदू' वाले बयान पर उपमुख्यमंत्री साव ने जताया विरोध, कहा देश के 110 करोड़ हिंदू आहत

top-news

अग्निवीर किसानों पर झूठ बोला देश की जनता को गुमराह करने के लिए राहुल गांधी ने संसद का इस्तेमाल किया.

CG News: रायपुर: संसद में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को लेकर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि - लोकसभा का सत्र चल रहा है राहुल गांधी लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष निर्वाचित हुए हैं, राष्ट्रपति के अभीभाषण के बाद उनका भाषण हुआ. उनके भाषण में राष्ट्रपति को अभीभाषण पर कोई चर्चा नहीं हुई. उनका पूरा भाषण केवल झूठ का पुलिंदा था. पांच बार निर्वाचित हुए हैं झूठ बोलने के लिए सबसे बड़ा पंचायत चुनाव या दूरर्भाव के जनक है. अग्निवीर किसानों पर झूठ बोला देश की जनता को गुमराह करने के लिए राहुल गांधी ने संसद का इस्तेमाल किया.

CG News: वे केवल हिंसा और असत्य की बात करते हैं, देश के 110 करोड़ हिंदुओं का अपमान है. ना तो नेता प्रतिपक्ष का दायित्व मालूम है और ना ही, बिना किसी जानकारी के झूठ कहना देश के हिंदुओं का अपमान. जब बड़ा पेड़ करता है तो धरती हिलती है. आसंदी के ओर पीठ करके बोलना नियम के विपरीत है, राहुल गांधी का बयान जिसमे हिन्दुओ को नफरति जूठा बोलना है हिंदू का अपमान है. हिंदू सभा इस बयान से अपने आप को आहत महसूस कर रहा है राहुल गांधी के इस बयान की घोर निंदा करते हैं.