Breaking News
Download App
:

CG NEWS: छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, मुख्यमंत्री ने कैबिनेट विस्तार को लेकर दिया ये जवाब.. कहा..

top-news

CG NEWS: छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, मुख्यमंत्री ने कैबिनेट विस्तार को लेकर दिया ये जवाब.. कहा..


CG NEWS: रायपुर। छत्तीसगढ़ में कैबिनेट विस्तार कब होगा ? अटकलों और कयासों के कई दौर गुजरने के बाद भी अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि छत्तीसगढ़ में खाली पड़े दो मंत्रियों के पद आखिर कब तक भरे जायेंगे। इधर, कैबिनेट विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री ने एक बार फिर… इंतजार करिये वाला बयान दिया है।  हालांकि अटकलें लग रही है कि मानसून सत्र से पहले कैबिनेट विस्तार किया जा सकता है। हालांकि चर्चा का एक पहलू ये भी है कि निकाय चुनाव के बाद ही कैबिनेट का विस्तार किया जायेगा।

CG NEWS: छत्तीसगढ़ में 2 मंत्री पद खाली है। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार कल हो सकता है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से जब मीडिया ने ये सवाल पूछा कि मध्यप्रदेश में कैबिनेट विस्तार तो हो रहा है, लेकिन छत्तीसगढ़ में कब होगा, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, छत्तीसगढ़ में भी जल्द होगा, इंतजार करिए।

CG NEWS: आपको बता दें कि मंत्रियों के चर्चा में एक सीट महिला को मिल सकता है, जबकि दूसरा पद दुर्ग संभाग को जा सकता है। जानकारी के मुताबिक लता उसेंडी मंत्री बनायी जा सकती है। ऐसी कर, भाजपा ना सिर्फ आदिवासी प्रतिनिधित्व को कैबिनेट में बढ़ा सकती है, बल्कि बस्तर को भी कैबिनेट में उचित स्थान मिल सकता है। अभी बस्तर से सिर्फ केदार कश्यप ही मंत्री हैं। वहीं दुर्ग से गजेंद्र यादव मंत्री बन सकते हैं।