Breaking News
CG NEWS
CG NEWS

CG NEWS: कोल परिवहन परमिट ऑफलाइन से अब ऑन लाइन कर भ्रष्टाचार के लिए छोड़े गए लूप होल पर ब्रेक

CG NEWS: रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा विधानसभा छत्तीसगढ़ में कोल परिवहन मामले में लिये गए निर्णय को ऐतिहासिक बताते हुए बधाई दी है। उन्होंने कहा कि कोल परिवहन परमिट जो कांग्रेस शासन काल में ऑनलाइन से ऑफलाइन चालू की गई थी अर्थात भ्रष्टाचार के लिए लूप होल छोड़े गए थे उसे रद्द कर दिया है, और अब परमिट ऑन लाइन होगा।

CG NEWS: जिससे भ्रष्टाचार पर गहरी चोट लगी है। अब कार्यवाही सही दिशा में और भ्रष्टाचार के जड़ पर करारे प्रहार रूप में लिया गया निर्णय हैं । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सुशासन और भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए जानी जाती हैं और आज छत्तीसगढ़ में यह निर्णय बताता है कि हम पूरी पारदर्शिता के साथ सरकार चलाएंगे और किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली हर गलत प्रक्रिया पर तुरंत रोक लगाएंगे। इसके लिए माननीय मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी बधाई के पात्र हैं। साधुवाद के पात्र हैं।

CG NEWS: भाजपा प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने कांग्रेस से पूछा की सरकार का निर्णय जनता के हित में होता हैं कांग्रेस को बताना चाहिए की ऑनलाइन और पारदर्शी प्रक्रिया को ऑफलाइन कांग्रेस की सरकार ने किसके हित में लिया था। छत्तीसगढ़ की जनता ने देखा हैं कोयले में भ्रष्टाचार और कमीशन का खेल खुल कर खेला गया और छत्तीसगढ़ के संसाधनों को कैसे लूटा गया अब कांग्रेस को जनता को जवाब देना होगा आखिर ऑफलाइन प्रक्रिया की आवश्यकता कांग्रेस सरकार को क्यों पड़ी थी।