Breaking News
Download App
:

CG News : बलौदाबाजार हिंसा : कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को पुलिस का नोटिस, विरोध प्रदर्शन में थे शामिल

top-news

CG News : बलौदाबाजार। बलौदाबाजार हिंसा मामले में पुलिस ने सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को नोटिस जारी किया है।

CG News : बलौदाबाजार। बलौदाबाजार हिंसा मामले में पुलिस ने सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को नोटिस जारी किया है। उन्हें 9 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बताया जाता है कि देवेंद्र यादव हिंसा के दिन समाज के प्रदर्शन में कुछ देर के लिए पहुंचे थे। पुलिस ने बलौदाबाजार में हुई हिंसक झड़प और आगजनी मामले में हाल ही में युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शैलेंद्र बंजारे को गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले में 156 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

CG News : विदित हो कि 15 और 16 मई की दरमियानी रात कुछ असामाजिक तत्वों ने गिरौधपुरी धाम में सतनामी समाज के धार्मिक स्थल के पूज्य जैतखाम में तोड़फोड़ की थी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस की इस कार्रवाई से समाज के लोग असंतुष्ट थे और न्यायिक जांच की मांग कर रहे थे। इस बीच गृहमंत्री विजय शर्मा ने न्यायिक जांच की घोषणा की।

CG News : वहीं 10 जून को जैतखाम में तोड़फोड़ के विरोध में हजारों लोग कलेक्ट्रेट के पास एकत्र हुए और जमकर हंगामा किया। इसके बाद उपद्रवियों ने तांडव मचाते हुए कलेक्टर और एसपी कार्यालय को आग के हवाले कर दिया। समाज के इस प्रदर्शन में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव भी शामिल हुए थे। इस मामले में अब तक 156 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मामले में पुलिस की कार्रवाई अभी जारी है।