Breaking News
CG NEWS
CG NEWS

CG NEWS: छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही कांग्रेस के करीबी मंत्रालय के अफसर पर कर्मचारियों का फूटा गुस्सा, प्रदर्शन के साथ की नारेबाजी…

 

CG NEWS: रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। वहीं कई सालों से जमे अधिकारियों के खिलाफ गुस्सा भी देखने को मिला है। आज मंत्रालय में कर्मचारियों की ओर से सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डीडी सिंह के विरूद्ध जबरदस्त प्रदर्शन और नारेबाजी की स्थिति उत्पन्न हुई है।

 

CG NEWS: बुधवार सुबह मंत्रालय में मंत्रालय कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों की ओर से सचिव से मिलकर मंत्रालय में लम्बे समय से लंबित डीपीसी करवाने और विगत दो वर्षों से अटके पड़े सेटअप रिवीजन के संबंध में अपनी बात रखी गई।

 

CG NEWS: पदाधिकारियों के अनुसार, सचिव की ओर से नियमों को दरकिनार कर मनमाने तरीके से डीपीसी को अगले साल के लिए टालने के साथ ही सेटअप रिवीजन की नस्ती को भी अगले वित्तीय वर्ष में सोचने की बात कही गई। संघ पदाधिकारियों की ओर से उस स्थिति से कर्मचारियों को अवगत कराया गया।

 

 

CG NEWS: जिससे कर्मचारी/अधिकारी आक्रोशित हो गए और बड़ी संख्या में संघ पदाधिकारियों सहित डीडी सिंह के कक्ष के सामने बैठ गए। कर्मचारियों ने डीडी सिंह की संविदा समाप्त करने के साथ ही मंत्रालय में संविदा समाप्त करने के नारे भी लगाए।