Breaking News
Download App
:

CG Fire News : शार्ट सर्किट से लगी ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग, 1.25 करोड़ का सामान जलकर खाक...

top-news

CG News : कोरबा। जिले के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आकांक्षा इंटरप्राइजेस नामक ऑटो पार्ट्स की दुकान में आज दोपहर अचानक भीषण आग लग गई।

CG News : कोरबा। जिले के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आकांक्षा इंटरप्राइजेस नामक ऑटो पार्ट्स की दुकान में आज दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन आग तेजी से फैल गई और दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। काफी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। इस आगजनी की घटना में करीब सवा करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

CG News : बता दें कि टीपी नगर स्थित प्लॉट नंबर 185 में ऑटो पार्ट्स की दुकान में दोपहर करीब 12 बजे आग लग गई। दुकान संचालक सत्येंद्र केसरवानी ने बताया कि उसकी दुकान आकांक्षा इंटरप्राइजेस के नाम से संचालित है। सुबह लगभग 9 बजे दुकान खोल पूजा पाठ करने के बाद वह 12 बजे बच्चों को स्कूल लेने जाने के नाम से दुकान बंद कर निकला हुआ था। उसे फोन पर जानकारी मिली कि उसकी दुकान में आग लग गई है और तत्काल वह मौके पर पहुंचा। जहां उसने देखा की दुकान के अंदर से धुंआ निकल रहा था।

CG News : जिसके बाद उसने किसी तरह दुकान का शटर तोड़ा और अंदर देखा तो आधा सामान जल चुका था। आग की लपटे भी तेज हो गई थी। नगर सेना की दमकल वाहन को भी मौके पर बुलाया गया। इस दौरान काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दुकान संचालक की माने तो शॉर्ट सर्किट के चलते दुकान में आग लगी है। इस आगजनी की घटना में उसे 1.25 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। दुकान में जितने भी ऑटो पार्ट्स थे सभी जलकर खाक हो गए हैं।