Breaking News

CG Double Murder : पुलिस ने डबल मर्डर का किया पर्दाफ़ाश, महिला के पहले पति ने रेप के बाद … जानें पूरा मामला

sarguja crime double murder

सरगुजा। cg double murder : प्रदेश में आपराधिक मामलों में काफी बढ़ोत्तरी होती जा रही है। कई मामले आपसी रंजिश के होते हैं तो कुछ चोरी की नीयत से किये गए होते हैं। ऐसा एक मामला सामने आया है सरगुजा जिले से जहाँ रविवार को पति-पत्नी की हत्या से पूरा इलाका दहल गया था। मृतका की अर्धनग्न लाश उसके घर से 70 किलोमीटर दूर एक जंगल में पेड़ से लटकी मिली थी। वहीँ उसके पति की लाश उसके घर से मिली थी। इस खौफनाक मंजर को जिस किसी ने भी देखा वो सन्न रह गया।

पुलिस ने काफी जांच पड़ताल के बाद घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी मृतका का पहला पति ही था।

READ MORE : ब्रेकिंग: एंबुलेंस से 25 करोड़ 80 लाख रुपए के जाली नोट, 3 गिरफ्तार

 

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में रविवार रात पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। मृतका उर्मिला (23 वर्ष) के पहले पति ने ही इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी राकेश रजक (36 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले युवक की धारदार हथियार से हत्या की थी और इसके बाद पत्नी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया । हत्या करने के बाद आरोपी ने महिला की अर्धनग्न लाश को पेड़ से ही। सरगुजा SP भावना गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कोरजा थाना लखनपुर के रहने वाले जग्गू उर्फ राकेश रजक की शादी 5 साल पहले उर्मिला से हुई थी। लेकिन अपने पति के बुरे व्यवहार से तंग आकर उर्मिला ने उसे छोड़ दिया और फोर गांव निवासी आसाराम यादव (30 वर्ष) के साथ शादी कर ली। आसाराम और उर्मिला का एक डेढ़ साल का बच्चा भी है। पहला पति राकेश अपनी पहली पत्नी और उसके पति आसाराम से रंजिश रखता था।

READ MORE : महादेव और रेड्डी अन्ना सट्टा एप, बैंक अकाउंट से 1 करोड़ फ्रीज, सट्टा किंग सौरभ चद्राकर और रवि उत्पल को पुलिस पकड़ने में नाकाम

 

मृतक की मां ने घर में देखा कि उसके बेटा लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है और उसका डेढ़ साल का पोता भी घायल है। बहु भी घर से लापता थी जिसकी रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज कराई। पुलिस के घर पहुंचने तक आसाराम की सांस बंद हो चुकी थी। एसपी ने इसकी जांच के लिए टीम गठित की। पुलिस को जाँच के दौरान पता चला कि आरोपी जशपुर भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर डाला हुआ था। वो बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा था। साइबर टीम की मदद से पुलिस ने जशपुर भागने के दौरान बस से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में 20 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की।