Breaking News
CG Crime
CG Crime

CG Crime : छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद, युवती पर लगा प्रताड़ना का आरोप

 

CG Crime :

सौरभ थवाईत, जांजगीर। जांजगीर के छात्र ने बिलासपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके परिजन उसे बार-बार कॉल कर रहे थे, जब मोबाइल रिसीव नहीं किया, तब परेशान परिजनों ने अपने परिचितों को देखने के लिए उसके रूम भेजा। इस दौरान उसकी लाश फंदे पर लटक रही थी। बताया जा रहा है कि उसके पास सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने युवती का नाम भी लिखा है।

 

CG Crime : बता दें कि घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। जांजगीर-चांपा जिला निवासी खलील अहमद 30 वर्ष बिलासपुर में रहकर सीए का कोर्स कर रहा था। इसके साथ ही वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था और कोचिंग भी करता था। वह सिविल लाइन क्षेत्र के ईदगाह चौक के पास किराए के मकान में रहता था। परिजनों का आरोप है कि प्रताड़ना से तंग आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। दरअसल बीते मंगलवार 28 मई की रात परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया, तब उसने फोन रिसीव नहीं किया।

CG Crime : बार-बार कॉल करने के बाद भी मोबाइल रिसीव नहीं होने से परेशान परिजनों ने अपने परिचितों को उसके रूम भेजा। उनके जाने पर पता चला कि कमरे में छात्र की लाश फंदे पर लटक रही है। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने रात में कमरे को सील कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बुधवार को कमरे की तलाशी ली। तब उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस सुसाइड नोट को छिपाने की कोशिश में लगी रही। सुसाइड नोट में क्या लिखा है, इसकी जानकारी परिजन को भी नहीं दी गई।

CG Crime : पुलिस का कहना है कि युवक किसी लड़की से प्यार करता था, जिसमें असफल होने पर वह तनाव में आ गया था। इसके चलते ही उसके आत्महत्या करने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट में जिस लड़की का नाम है उससे पूछताछ करने के साथ ही छात्र के मोबाइल की जांच करने की बात कर रही है। इधर छात्र के परिजनों ने युवती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई में तेज था और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। युवती के चक्कर में आकर उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। उन्होंने इस मामले में दोषी पर कारवाई करने की मांग भी की है।