Breaking News
CRIME:
CRIME:

cg crime : पुलिस को चकमा देने हत्या कर सड़क पर रखी लाश, एक्सीडेंट का रुप देने की थी कोशिश, पटवारी बन कर पहुंची पुलिस और फिर…

CRIME:
CRIME:

कोरबा। cg crime  : जिले में सड़क पर एक लाश मिलने में बाद हड़कंप मच गया था। बीच सड़क पर लाश मिलने के बाद ऐसा लग रहा था कि युवक की मौत एक्सीडेंट की वजह से हुई है लेकिन तफ्तीश के बाद पुलिस को ऐसी चौंकाने वाली जानकारी मिली जिसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने जब जांच की तब मालूम पड़ा कि आरोपियों ने युवक की हत्या कर उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया था जिससे लोगों को ऐसा लगे कि उसकी मौत सड़क हादसे में हुई है।

READ MORE :  BIG BREAKING : रेलवे स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज का एक हिस्सा ढहा, 60 फीट ऊंचाई से पटरी पर गिरे लोग, कई के घायल होने की खबर

cg crime

प्राथी मनबोध सिंह गोड़ ने अपने लड़के मृतक भाव सिंह गोड़ की मृत्यु एक्सीडेंट से हो सकने की रिपोर्ट दर्ज कराकर इस संबंध में संदेह ब्यक्त किया जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए कोरबा एसपी संतोष सिंह ने मामले की बारीकी से जांच करने के आदेश दिए। जांच में पुलिस को मालूम हुआ कि 20 नवंबर की शाम साढ़े 6 से 7 बजे के आसपास युवक आरोपी देवकुमार के घर शराब पीने गया था और आरोपी की पत्नी से शराब मांग रहा था।

READ MORE :  The Family Man Season 3 : क्या The Family Man के तीसरे सीजन में नजर नहीं आएँगे मनोज बाजपेयी…

 

इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने मृतक का गला दबा दिया और टांगी की बेंट से उसके सिर पर जोर से वार किया जिससे युवक की मृत्यु हो गई। फिर अपने भाई आरोपी मनहरण और मनोज की मदद से सबूत छिपाने की नीयत से मृतक के शव को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए अपने घर के सामने स्थित रोड पर लाकर रख दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस पटवारी बनकर गई थी और आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है।

READ MORE :  बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ के इस जिले में फिर हुई हांथी की मौत, वन विभाग में मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची टीम

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी देवकुमार उर्फ देवधर बिंझवार, मनहरण बिंझवार और मनोज बिंझवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 302,201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या के लिए उपयोग किये गए लोहे की टांगी को भी जप्त कर लिया है।