Breaking News
Download App
:

CG Crime: जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय के कब्जे पर चला बुलडोजर, पुलिस की मौजूदगी में तोड़ा गया ढाबा

top-news

CG Crime: बीएसपी की जमीन पर अवैध कब्जा कर ढाबा संचालित करने और हत्या का प्रयास, बलवा, मारपीट जैसे मामलों के आरोपी जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय के अवैध कब्जे वाले ढाबा और दुकान


दुर्ग/भिलाई। CG Crime: बीएसपी की जमीन पर अवैध कब्जा कर ढाबा संचालित करने और हत्या का प्रयास, बलवा, मारपीट जैसे मामलों के आरोपी  जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय के अवैध कब्जे वाले ढाबा और दुकान को पुलिस की मौजूदगी में तोड़ा गया।


CG Crime: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिंकी राय दुर्ग जिले का एक हिस्ट्रीशीटर है. जो बीएसपी के अवैध कब्जे पर कई सालों से कब्जा कर ढाबा संचालित कर रहा था। पिंकी राय को नोटिस देने के बाद पुलिस और बीएसपी की टीम ने उसके ढाबा और दुकान पर कार्रवाई की है। जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर  राय के खिलाफ नेवई थाने में 14 से अधिक मामले दर्ज हैं।







CG Crime: बता दें कि हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय इस वक्त पिंकी राय जेल में बंद है. उसके खिलाफ नेवई सहित अलग-अलग थानों में हत्या का प्रयास, बलवा, मारपीट जैसे कई केस दर्ज है। मामले की जानकारी देते हुए सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि बीएसपी असामाजिक तत्वों के अवैध कब्जों को ध्वस्त करने अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में बदमाश पिंकी राय के अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई में सुरक्षा व्यवस्था के तहत पुलिस बल उपलब्ध कराया गया।