Breaking News

CG Collector Viral Video : कलेक्टरी नहीं सिंगिंग में भी माहिर हैं कलेक्टर रजत बंसल, वायरल हो रहा उनका ये Video, आपने देखा क्या?

रायपुर। अक्सर आपने या हमने किसी भी शासकीय अधिकारी को हमेशा कड़क और सख्त रूप में देखा होगा। अपने काम को लेकर और शासकीय काम काज को लेकर उनका जीवन पूरी तरह से व्यस्त हो जाता है। कभी कभी तो उन्हें अपने परिवार वालों से भी बात करने का समय नहीं होता। लेकिन ऐसा जरुरी नहीं कि वे हर समय इसी मूड में रहते हैं।

READ MORE : 64 साल के दादाजी : पेशे से ड्राइवर लेकिन दे रहे दिग्गज फुटबॉलरों को मात, धड़ाधड़ शेयर हो रहा वीडियो

अपने बचे हुए समय में या समय निकाल कर ये अपना निजी जीवन भी जीते हैं जिसमे ये खूब मस्ती करते हैं। नाचते हैं, गाते हैं, गुनगुनाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो शायर हो रहा है बस्तर के पूर्व कलेक्टर रजत बंसल का। रजत बंसल हाल ही में बलौदा बाजार- भाटापारा में स्थानांतरित हो कर पदस्थ हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वे कुछ लोगों के साथ समय बिता रहे हैं और गाना गा रहे हैं।

READ MORE : अरबों रुपए के मालिक M.S. Dhoni पेड़ के नीचे बैठे वैद्य से करा रहे अपना इलाज, सिर्फ 40 रुपए की दवाई से हो रहे हैं ठीक, जानें किस बीमारी की चपेट में आए खिलाडी …

वायरल वीडियो में देखने से लग रहा है कि वे एक होटल में हैं। हालांकि ये वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन उनका ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है।