Breaking News

CG Breaking: अनूप नाग के बाद अब मोहित केरकेट्टा के भी बगावती तेवर, जानें टिकट कटने पर क्या कहा- पाली तानाखार विधायक ने

 

 

 

 

 

कोरबा/रायपुर। CG Breaking: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है। इस सूची में कांग्रेस ने अपने 10 सिटिंग एमएलए की टिकट काट दी है। जिन विधायकों की टिकट काटी गई हैं उनमें पाली.तानाखार के कांग्रेस विधायक मोहित केरकेट्टा भी शामिल हैं।

 

 

CG Breaking: टिकट कटने के बाद से तानाख़ार में कार्यकर्ताओं का गुस्सा सामने आया है। विधायक मोहित केरकेट्टा की टिकट कटने के बाद वे काफी आक्रोशित हैं औऱ उनके समर्थकों का कहना हैं कि कांग्रेस के स्थानीय व प्रदेश स्तर के नेताओं ने षड्यंत्र करके उनकी टिकट कटाव दी। हालांकि तानाखार सीट से चुनाव लड़ेंगे किस पार्टी से लड़ेंगे इस बात का खुलासा नहीं किया। रामपुर विधानसभा में भी फूल सिंह राठिया को टिकट मिलने पर बगावती स्वर उठने लगे हैं।

 

CG Breaking: बता दें ​कि इससे पहले अनूप नाग ने नामांकन फार्म खरीद कर कांग्रेस को अपने बगावती तेवर दिखाया है। जिसके बाद उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है। विधायक अनूप नाग ने बुधवार को कहा कि वह अपने अंतागढ़ निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित अंतागढ़ सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी विक्रम उसेंडी को 13,414 मतों से हराया था।

CG Breaking: पहली और दूसरी सूची में देखें किनका पत्ता साफ

 

 

बिलाईगढ़- चंद्रदेव राय

धरसीवां- अनिता शर्मा

रायपुर ग्रामीण- सत्यनारायण शर्मा

जगदलपुर- रेखचंद जैन

मनेंद्रगढ़- विनय जायसवाल

प्रतापपुर- प्रेमसाय सिंह टेकाम

रामानुजगंज- बृहस्पति सिंह

सामरी- चिंतामणी महाराज

लैलूंगा- चक्रधर सिदार

पाली-तानाखार- मोहित केरकेट्टा

नवागढ़-गुरु दयाल सिंह बंजारे

पंडरिया -ममता चंद्राकर

खुज्जी -छुन्नी चंदू साहू

डोंगरगढ़ -भुवनेश्वर बघेल

अंतागढ़ – अनूप नाग

कांकेर – शिशुपाल सोरी

दंतेवाड़ा – देवती कर्मा

चित्रकोट – रजमन बैंजाम