Breaking News
Download App
:

CG Bear Attack : पुटू बीनने जंगल गई महिला पर 3 भालुओं ने किया हमला, हालत गंभीर...

top-news

CG Bear Attack : कोरबा। जिले के बालको वन परिक्षेत्र के बेला गांव से लगे नवाडीह टापरा के जंगल में आज सुबह पुटू बीनने गई महिला पर 3 भालुओं ने हमला कर दिया

CG Bear Attack : कोरबा। जिले के बालको वन परिक्षेत्र के बेला गांव से लगे नवाडीह टापरा के जंगल में आज सुबह पुटू बीनने गई महिला पर 3 भालुओं ने हमला कर दिया, जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गई है। घायल महिला को जिला मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

CG Bear Attack : बता दें कि बेला गांव निवासी 36 वर्षीय कमला भगत गांव के ही 15 लोगों के साथ नवाडीह टापरा जंगल में पुटू बीनने गई थी। सभी लोग जंगल में अलग-अलग पुटू बीन रहे थे। इस दौरान अचानक तीन भालू आ गए और कमला भगत पर हमला कर दिया। जंगल में हमले के बाद चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर आसपास पुटू बीन रहे सभी लोग पहुंचे और भालू को किसी तरह भगाया, तब जाकर महिला की जान बची। कमला भगत के सिर पर गंभीर चोट आई है। सिर खून से लथपथ है। ऊपर का मांस निकल गया है।

CG Bear Attack : घायल महिला के पति दिलीप भगत ने बताया कि वह और उसके 2 बच्चे घर पर थे। उसकी पत्नी गांव वालों के साथ पुटू बीनने गई हुई थी। उसे घर आकर लोगों ने घटना क्रम की जानकारी दी, तब वह मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घटनाक्रम की जानकारी ली। वन विभाग ने घायल महिला के परिजनों का बयान दर्ज कर शासन से मिलने वाली तत्कालीन सहायता राशि दी है।