Breaking News

सीजी: ईडी के बाद अब पूर्व मंत्री चंद्राकर ने आबकारी मंत्री को कहा आइटम गर्ल, कांग्रेस बीजेपी जुबानी जंग, जानें कहां से शुरु हुआ विवाद

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग तेज हो गई है। सप्ताह भर पहले प्रदेश में ईडी की छापेमारी को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह आमने सामने आ गए थे, अब पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के ‘आइटम गर्ल’ वाले बयान से दोनों दलों के बीच तलवारें खिंच गई हैं।

खाद की बात ‘आइटम गर्ल’ तक पहुंची

दरअसल धमतरी में मीडिया को दिए एक बयान में भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कवासी को आइटम गर्ल तक कह दिया। यह विवाद भाजपा के दो दिन पुराने आंदोलन से शुरू हुआ था।

भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के नेतृत्व में उन्हीं के क्षेत्र धमतरी में एक बड़ा प्रदर्शन किया था। यह प्रदर्शन खाद-बीज की कमी और किसानों को जबरदस्ती गोबर खाद देने के विरोध में था।

READ MORE- Raipur Weather Update: रायपुर में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, लोगों को उमस से मिली राहत, देखें VIDEO…

इस विरोध प्रदर्शन के बाद मंत्री कवासी लखमा से मीडिया ने पूछ लिया कि वो खाद की कमी के हालात पर क्या कहेंगे, जवाब में मंत्री लखमा बोले- अजय चंद्राकर को दिल्ली में जाकर धरना देना चाहिए क्योंकि प्रदेश में खाद केंद्र सरकार नहीं भेज रही, चंद्राकर वहां जाकर धरना देते तो किसानों का भला होता।

चंद्राकर ने दिया जवाब

इस पर जब मीडिया ने अजय चंद्राकर से प्रतिक्रिया लेनी चाही तो तीखे तेवर दिखाते हुए चंद्राकर ने कह दिया कि मैं कवासी लखमा की बातों को सीरियसली नहीं लेता वो कांग्रेस मंत्रिमंडल के आइटम गर्ल हैं।

READ MORE- साउथ सुपरस्टार Vikram को हार्ट अटैक नहीं बल्कि…बेटे ने सोशल मीडिया पर लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखकर कही ये बात

बीजेपी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को कह दिया था फूलन देवी

इससे पहले भी आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को फूलन देवी कह दिया था। जिसके विरोध में बीजेपी महिला मोर्चा ने जमकर उनका विरोध किया था। ये भी बता दें प्रदेश में शराब बंदी को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और कवासी लखमा पहले भी आमने सामने आ चुके हैं।

मीडिया में चर्चित रहते हैं मंत्री कवासी लखमा

बता दें आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपनी ठेठ पारंपरिक भाषा, स्टाइल के लिए मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। वे किसी भी शादी-समारोह में शामिल होते हैं तो नाचने-गाने लगते हैं। कई बार उनके बस्तर के वाद्य यंत्र बजाने, नाचने के वीडियो वायरल हुए हैं।