Site icon Newsplus21

CG Accident Breaking : बच्चों से सवार स्कूली बस पलटी, छात्र समेत कई टीचर घायल, पिकनिक मनाने जा रहे थे सभी …

 

कबीरधाम। जिले में एक बड़ा हादसा हो गया जहां स्कूली छात्रों और टीचर्स से भरी एक बस पलट गई। हादसा आज रविवार को ग्राम तालपुर में हुआ जिसमे 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के अल्फा स्कूल की थी, जो लोहारा से 2 किलोमीटर दूर अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र में हुई है।

READ MORE : रायगढ़ में ईडी के छापे के बाद ऑडी कार को लेकर हो रही चर्चा, लोकल विधायक को कोल कारोबारी ने गिफ्ट की 50 लाख से भी महंगी ऑडी कार…

जानकारी के मुताबिक, अल्फा स्कूल के टीचर्स और स्टाफ ने भोरमदेव (कवर्धा) में पिकनिक का प्लान बनाया था। 17 लोग छोटी बस में सवार होकर खैरागढ़ से भोरमदेव के लिए निकले थे। कुछ टीचर्स के साथ उनके बच्चे भी थे। जैसे ही बस तालपुर गांव में पहुंची, यहां सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गई और पलट गई। हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 7 लोगों की हालत गंभीर है।

READ MORE : इंग्लैंड ने दूसरी बार टी 20 विश्व कप पर जमाया कब्ज़ा, पाकिस्तान को 5 विकेट से दी मात …

सामान्य घायलों का इलाज लोहारा अस्पताल में चल रहा है, वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को कवर्धा जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर सहसपुर लोहारा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से राहत और बचाव कार्य किया। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनका इलाज कराया जा रहा है और घटना की जांच भी की जा रही है।

 

 

Exit mobile version