Breaking News

CG BREAKING: शहर की 150 दुकानों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, अतिक्रमण हटाने से हड़कंप

मुंगेली। bulldozers on 150 shops in Mungeli city: जिला मुख्‍यालय मुंगेली में शहर को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने संकरीी गली वाले गोल बाजार के क्षेत्र में शुुक्रवार को प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है।

bulldozers on 150 shops in Mungeli city:  करीब 150 ज्‍यादा दुकानों को पाटों को तोड़़करअति‍क्रमण को हटाया गया। कलेक्टर राहुल देव के निर्देश पर मुंगेली एसडीएम अमित कुमार खुद मौके पर मौजूद रह कर गोलबाजार से बालानी चौक मार्ग में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की।

bulldozers on 150 shops in Mungeli city: बता दें कि सुबह 11 बजे से मुंगेली अनुविभाग के अनुविभागीय अधिकारी एसडीएम अमित कुमार ने प्रशासन ,पुलिस एवं नगर पालिका टीम के साथ गोलबाजार से बालानी चौक पहुंचे। ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के घण्टों अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

bulldozers on 150 shops in Mungeli city: अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों का कहना है कि क्षेत्र के संबंधित व्यक्ति को पूर्व में ही जगह खाली करने नोटिस जारी किया गया था, इसके बाद भी जगह खाली नही करने पर ये कार्रवाई की गई है। बता दें कि मुंगेली 150 दुकानदारों ने रोड पर अवैध कब्जा कर रखा था। 150 दुकानों के सामने का पाटा को जेसीबी से तोड़ा गया।