Breaking News
black magic

black magic : ये कैसा अंधविश्वास ! तंत्र-मंत्र के फेर में पड़े शख्स ने दोबारा जिंदा होने करवा डाली अपनी ही हत्या, खौफनाक है ये पूरी दास्तान

black magic

 

प्रयागराज: black magic : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक बेहद ही खौफनाक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिस पर शायद एक पल के लिए आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. दरअसल तंत्र-मंत्र के फेर पड़ा एक शख्स ने दोबारा जिंदा होने के लिए अपनी ही हत्या करवा डाली. मृतक युवक को पूरा भरोसा था कि देवी माँ उसे फिर से जिंदा कर देगी और वो बेहद ही शक्तिशाली हो जाएगा. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

READ MORE : Unique Wedding: दहेज में “योगी” को मिला ‘बुलडोजर’, जानिए ससुर ने आखिर दामाद बाबू को क्यों दिया ये गिफ्ट? पढ़ें पूरी खबर…

मिली जानकारी के अनुसार करछना थाना इलाके में हाइवे के किनारे 37 साल के शख्स की सिर कटी लाश मिली थी. पुलिस ने मुखबिरों के जरिए इस अनसुलझी कहानी का पर्दाफाश किया. कत्ल की ऐसी दास्तान सुनकर लोग हैरान हैं.

 

पुलिस के मुताबिक, आशीष दीक्षित (मृतक) हरिद्वार में गंगा स्नान के दौरान नीतीश सैनी से मिला था. इसी दौरान आशीष ने पूजा-पाठ और देवी शक्तियों के माध्यम से भविष्य अच्छा कर देने का आश्वासन नीतीश को दिया. फिर आशीष और नीतीश हरिद्वार में ही एक किराए का कमरा लेकर एक साथ रहने लगे.

READ MORE : death by fire : गहरी नींद में सोया था परिवार, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि थम गई 6 लोगों की सांसे, पढ़े पूरी खबर


नीतीश और आशीष एक साथ हरिद्वार से 8 दिसंबर को प्रयागराज आ गए और मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने पहुंच गए. दर्शन के बाद आशीष ने नीतीश से कहा, मुझे सिद्धि प्राप्त करनी है, और तुम मुझे मार दोगे तो मुझे सिद्धियां प्राप्त हो जाएंगी और मैं दोबारा जिंदा हो जाऊंगा. जिंगा होने के बाद शक्तियां प्राप्त कर तुम्हारा जीवन बदल दूंगा.

READ MORE : twitter account suspended : ट्विटर ने कई पत्रकारों के अकाउंट किए सस्पेंड, पुराने ट्वीट भी हटाए, वजह कर देगी हैरान


आशीष ने नीतीश से कहा, पूजा-पाठ करने के बाद जब मैं लेट जाऊंगा, तब चापड़ (धारदार हथियार) से मेरी गर्दन काट देना और जो खून निकलेगा उसे अपने माथे पर लगा लेना. मंत्रोचार कर चापड़ और अन्य पूजा की सामग्री को गंगा के किनारे गाड़ देना. इसके बाद तुम प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर पहुंचना. मैं एक घंटे में वहां आ जाऊंगा.  आशीष ने ठीक वैसा ही किया जैसा कि नीतीश ने कहा था. पुलिस ने हरिद्वार से आरोपी नीतीश सैनी को गिरफ्तार कर लिया है.