Breaking News
Download App
:

भाजपाइयों ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद कर मनाई उनकी जयंती

top-news

भाजपाइयों ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद कर मनाई उनकी जयंती

रामकुमार भारद्वाज/फरसगांव :- ब्लाक मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी ने 06 जुलाई को भाजपा कार्यालय में डॉ. श्यामा प्रशाद मुखर्जी जी को उनकी जयंती पर याद कर उनके छायाचित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया और जयंती धूमधाम से मनाई।  इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को बताया कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी वे महान नेता थे.


 जिन्होंने भारतीय जनसंघ की स्थापना की थी। उन्हें आज भी एक प्रखर राष्ट्रवादी और कट्टर देशभक्त के रूप में याद किया जाता है। डॉ मुखर्जी के कारण ही पूरे देश में एक विधान, एक चिह्न, एक प्रधान का नारा साकार हुआ, उन्होंने देश की अखंडता और एकता के लिए अपना सर्वस्व समर्पण कर दिया, हम सभी के प्रेरणा स्त्रोत एवं आदर्श पुरुष हैं। हम सभी को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बताए रास्ते पर चलना चाहिए और उनके आदर्शों को अपनाना चाहिए।

इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रवीर बदेशा, मंडल प्रभारी, आकाश मेहता, जिला महामंत्री तरुण साना, मंडल अध्यक्ष विश्वनाथ सीकदार, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष  सुखलाल मरकाम, भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रशांत पात्र, सुरेश जायसवाल, प्रवीण राव, मुकेश पाण्डेय, खेमन यादव सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।