Breaking News
Download App
:

Big Accident : दो बाइक आपस में भिड़ी, आग लगने से चार जिंदा जले, 3 घायल...

top-news

Big Accident : महोबा। उत्तरप्रदेश के महोबा में दो तेज रफ्तार बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट के बाद दोनों बाइक में आग लग गई।

Big Accident : महोबा। उत्तरप्रदेश के महोबा में दो तेज रफ्तार बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट के बाद दोनों बाइक में आग लग गई। जिससे मासूम सहित चार लोग जिंदा जल गए। वहीं 3 गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Big Accident : बता दें कि कानपुर सागर राजमार्ग में श्रीनगर कस्बा के चितैयां के पास मंगलवार को दोपहर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़त हो गई। बाइकों की भिड़त इतनी जोरदार थी कि बाइकों के पेट्रोल टैंक फटने से बाइकें आग का गोला बन गई और देखते ही देखते आग लग गई। आग की चपेट में आने से बाइक सवार चार की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जाता है कि पीरा गांव निवासी ललतेश 22 वर्ष अपने मामा कमलेश की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए ग्राम मलहरा जा रहा था। बाइक में उसकी बहन 20 वर्षीय केसर के साथ भांजा 6 वर्षीय देवेंद्र और 5 वर्षीय राज पुत्र सवार थे। बाइक जैसे ही चितैया के पास पहुंची सामने से आ रही बाइक से भिड़ गई। बाइक में सवार ललतेश और भांजा राज की जिंदा जलकर मौत हो गई।

Big Accident : जबकि दूसरी बाइक में सवार 40 वर्षीय बरा गांव निवासी चंद्रभान और श्रीनगर के भंडरा गांव निवासी सुनील राही की जिंदा जलकर मौत हो गई है। वहीं तीन घायलों को एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से मासूम देवेंद्र और उसकी मौसी केसर को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। दमकल ने मौके पर पहुंचकर बाइकों में लगी आग को बुझाया। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता, एडीएम रामप्रकाश अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचें और घटना को लेकर जानकारी हासिल की। हादसे के बाद मौके से गुजर रहे लोगों ने बाइकों को आग का गोला बना देखा तो वह कांप गए।